×

मोबाइल से मौत: फोन कर रहे थे चार्ज, तभी हुआ ऐसा कि चली गई जान

ओडिशा में मोबाइल फोन एक युवक की मौत की वजह बन गया। बताया जा रहा है कि, युवक का फोन चार्ज करते वक्त फट गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

Shreya
Published on: 11 Nov 2019 11:57 AM GMT
मोबाइल से मौत: फोन कर रहे थे चार्ज, तभी हुआ ऐसा कि चली गई जान
X
मोबाइल से मौत: फोन कर रहे थे चार्ज, तभी हुआ ऐसा कि चली गई जान

भुवनेश्वर: ओडिशा में मोबाइल फोन एक युवक की मौत की वजह बन गया। बताया जा रहा है कि, युवक का फोन चार्ज करते वक्त फट गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पूरी घटना जगतसिंहपुर जिले के पारादीप अठरबांकी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, मृत युवक नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का निवासी था।

फोन चार्ज में लगाकर सो गया युवक

बताया जा रहा है कि, मृत युवक पिछले दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के तौर पर कार्यरत था। युवक घटना के समय अपना फोन चार्ज में लगाकर सो गया था। रात में फिर अचानक फोन फट गया। विस्फोट किस समय हुआ है, इस बात का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: हो जाएंगे गंजे, अगर कहीं आप भी ऑफिस में करते हैं इतने घंटे काम

पुलिस को दी गई सूचना

घटना की सूचना तब हुई, जब सोमवार की सुबह सो रहे कुछ अन्य मजदूरों की नींद खुली और उन लोगों ने युवक के कमरे से धुंआ उठते देखा। जब मजदूर युवक के कमरे में गए तो कुना (मृत युवक) का चेहरा और शरीर के अन्य अंग जले मिले। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को पोस्टमार्टम का इंतजार

मामले में जगतसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आर प्रकाश ने बताया कि, मामले में अप्राकृतिक मौत की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। हम आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, रिपोर्ट सामने आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि घटना एक्सिडेंटल थी या फिर कुछ और।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने नटराज शॉट खेलते हुए जारी की फोटो, कपिल देव ने कहा…

Shreya

Shreya

Next Story