×

ड्राइवर ने सड़क पर थूका तो इंजीनियर को आया गुस्सा, पीट-पीटकर मार डाला

सड़क पर थूकने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दिल्ली में एक इंजीनियर ने ड्राइवर की पीटकर हत्या कर दी। दरअसल मामला बुधवार की रात का है। हत्या की वारदात थाना मंदिर मार्ग इलाके में हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 11 Jun 2020 11:25 AM GMT
ड्राइवर ने सड़क पर थूका तो इंजीनियर को आया गुस्सा, पीट-पीटकर मार डाला
X

नई दिल्ली: सड़क पर थूकने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दिल्ली में एक इंजीनियर ने ड्राइवर की पीट- पीटकर हत्या कर दी। दरअसल मामला बुधवार की रात का है। हत्या की वारदात थाना मंदिर मार्ग इलाके में हुई है।

पूरा मामला कुछ यूं हैं कि ड्राइवर अंकित ने जब ज़मीन पर थूका तो इंजीनियर प्रवीण ने उसे टोका। कोरोना महामारी का हवाला भी दिया। बस इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मारपीट होने लगी।

दोनों को इस दौरान काफी चोटें भी आई, सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई। दोनों को लेकर अस्पताल आ गई। जहां इलाज के दौरान ड्राइवर अंकित की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के मामले में प्रवीण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

भाजपा ऐसी पार्टी है, जो कोरोना के संकट में भी राजनीति में लगी हुई है: शिवसेना

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक इंजीनियर का कहना था कि वो वहां खड़ा हुआ था। तभी ड्राइवर अंकित ने थूक दिया। ये बात उसे बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उसने अंकित को टोक दिया, उससे कहा कि यहां खुले में क्यों थूक रहे हो, देख नहीं रहे कि कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

इस पर दोनों के बीच कहसुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात –घुसे चलायें। जिसके बाद दोनों को बुरी तरह से चोटें आई। इलाज के दौरान ड्राइवर अंकित की मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस घटना को कोविड 19 से जोड़कर देखे जाने से साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह कोविड से जुड़ा मामला नहीं है।

ये है रियल हीरो: डॉक्टर रुचि की हो रही तारीफ, कोरोना पोजिटिव को दी ज़िंदगी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story