तिहाड़ जेल में बंद पी चिदंबरम ने अधिकारियों को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आईएनएक्स मीडिया केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि उनसे जुड़े मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है।

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि उनसे जुड़े मामले में किसी भी अधिकारी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि किसी ने कुछ गलत नहीं किया है।

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम को आइएनएक्स मीडिया को FIPB मंजूरी दिए जाने में अनियमितता के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें…चिन्मयानंद हुए दागी: लगातार बढ़ती जा रही हैं इनकी मुसीबतें

 

चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने सोमवार को उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया है। चिदंबरम ने कहा कि लोगों ने मुझसे पूछा कि अगर आपको मामले के बारे में सुझाव देने और प्रक्रिया को आगे बढ़ाने वाले दर्जनों अधिकारियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आप को क्यों गिरफ्तार किया गया? सिर्फ इसलिए की आपने अंतिम हस्ताक्षर किया?’

यह भी पढ़ें…कश्मीर में ऐलान: मोदी सरकार इनको देंगी ये बड़ी सुविधाएं

 

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि मेरे पास कोई जवाब नहीं है। किसी अधिकारी ने कुछ गलत नहीं किया है। मैं नहीं चाहता कि किसी की गिरफ्तारी हो।’

यह भी पढ़ें…नोएडा पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, सोमवार को खेत में मिली थी युवक की लाश

गौरतलब है कि चिदंबरम को सीबीआई ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पिछले महीने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं और तिहाड़ जेल में बंद हैं।