आतंकियों की खतरनाक साजिश, इन स्थानों पर कर सकते हैं हमला

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान और आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए नई-नई साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और सरकारी प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान और आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में अंशाति फैलाने के लिए नई-नई साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और सरकारी प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं।

इसके साथ ही एजेंसियों ने बताया है कि आतंकी संगठन अंतरराष्ट्रीय समुदाय का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए खतरनाक योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें…कश्मीर में खूनी खेल! आतंकियों ने 5 मजदूरों को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भूना

खुफिया जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने कहा है कि यह भी संकेत मिला है कि जैश ए मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी जोनाकर, रैनावाड़ी, सफाकदल और धर्मशाल जैसे सामान्य क्षेत्रों में भी सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें…सऊदी अरब ने भारत के साथ किया ये खास समझौता, रोने लगा पाकिस्तान

अधिकारियों ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से कहा है कि आतंकवादी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान खींचने लिए लंबे समय तक बंधक बनाने जैसी स्थिति उत्पन्न करने के लिए श्रीनगर में सुरक्षाबलों के प्रतिष्ठानों तथा सरकारी कार्यालयों को निशाना बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें…बंगाल के मजदूरों की हत्या: ममता ने जताया दुख, पीड़ितों से मिलेंगे अधीर रंजन

खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने अवंतीपुरा, श्रीनगर या रंग्रेथ हवाई पट्टियों में से एक को भी निशाना बनाने की साजिश रची है। बता दें कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।