कश्मीर पर पगलाया पाक-ए-इमरान, बोला- मौत से भी नही लगता डर

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। चीन के बलबूते पर उछलने वाला पाकिस्तान अपनी बौखलाहट के लिए दुनिया के सामने गिड़गिड़ाता है। हर तरफ से पाकिस्तान के पीएम इमरान के हाथों निराशा लगने पर अब फिर से भारत को युध्द की धमकी दी है।

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। चीन के बलबूते पर उछलने वाला पाकिस्तान अपनी बौखलाहट के लिए दुनिया के सामने गिड़गिड़ाता है। हर तरफ से पाकिस्तान के पीएम इमरान के हाथों निराशा लगने पर अब फिर से भारत को युध्द की धमकी दी है। इमरान खान ने प्रचार करते हुए कहा कि जब एक देश आजादी की लड़ाई में एक हो जाता है और उसे मौत का डर नहीं सताता है तो उसे लक्ष्य हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता है।

यह भी देखें… जम्मू-कश्मीर में कानून व्यवस्था बहाल: J-K मुख्य सचिव

मोदी सरकार के लिए कही ये बात

आगे इमरान खान ने मोदी सरकार के लिए कहा कि मोदी सरकार को जानना चाहिए कि सेना, उग्रवादी और आतंकवादी को ज्यादा ताकतवर सेना के जोर पर हराया तो जा सकता है, लेकिन इतिहास हमें कहता है कि जब एक मुल्क आजादी की जंग में एक हो जाता है और मौत से नहीं डरता है तो दुनिया की कोई ताकत उसे अपना मंजिल हासिल करने से नहीं रोक सकती है।

इमरान यूं बघारते शेखी

इसके बाद इमरान खान ने एक दूसरे ट्वीट के जरिए अपनी सरकार की शेखी बघारते हुए कहा कि भारत की मोदी सरकार को जानना चाहिए कि कश्मीर में उनका एजेंडा कामयाब नहीं होने वाला है।

मोदी सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किया है इमरान खान भारत के खिलाफ कई दावपेच कस चुका है। भारत के खिलाफ अपनी भड़ास निकाले में इमरान खान कभी हिटलर की बात करते हैं, तो कभी संघ पर निशाना मारते हैं, तो कभी सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट काला कर लेते हैं।

यह भी देखें… अनुच्छेद 370 के बाद अमेरिका ने पाक को दिया एक और झटका, अब चला ये दांव

इसी के साथ शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक है। चीन ने पाकिस्तान के कहने पर यूएनएससी की ये बैठक बुलाई है। इस बैठक में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के स्थायी सदस्य बंद कमरे में कश्मीर मुद्दे पर चर्चा करेंगे। खास बात यह है कि इस बैठक में पाकिस्तान के आने पर मनाही होगी। चीन छोड़कर सुरक्षा परिषद के ज्यादातर स्थायी सदस्य कश्मीर पर भारत के रूख का समर्थन करते दिख रहे हैं।

15 अगस्त के दिन भारत जब आजादी का जश्न मना रहा था, तब इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट की तस्वीर पर काली पोस्टर लगा रखी थी। इमरान खान ऐसा कर कश्मीरियों के साथ सहानुभूति जताने का दावा कर रहे थे।

यह भी देखें… आर्टिकल 370: SC ने टाली सुनवाई, CJI बोले- पाबंदियां हटाने पर देना चाहते हैं वक़्त