सेना पर चली गोलियां! पाकिस्तान की कायराना हरकत, कितना गिरेगा ये देश

ऐसे में ये पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन किया गया हो। आर्टिकल 370 हटने के बाद से वह कई बार सीजफायर उल्लंघन कर चुका है। इसके अलावा वह आतंकियों की मदद भी कर रहा है, ताकि भारत को परेशान किया जा सके। वह आतंकियों को घुसपैठ कराने में मदद कर रहा है।

सेना पर चली गोलियां! पाकिस्तान की कायराना हरकत, कितना गिरेगा ये देश

सेना पर चली गोलियां! पाकिस्तान की कायराना हरकत, कितना गिरेगा ये देश

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। कुपवाड़ा में सीजफायर उल्लंघन कर पाकिस्तान ने एक नागरिक को मौत के घाट उतार दिया है, जबकि दो जवान भी शहीद हो गए हैं। रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सीजफायर उल्लंघन की वजह से तीन नागरिक घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: कमलेश मर्डर-पाकिस्तानी कनेक्शन! ये रहा सबूत, अब जांच शुरू

बता दें, पाकिस्तान आर्टिकल 370 को लेकर तिलमिलाया हुआ है। केंद्र की मोदी सरकार ने 5 अगस्त, 2019 को जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया था। इसके बाद से पाकिस्तान लगातार ‘नापाक’ हरकतों को अंजाम दे रहा है। यही नहीं, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भी भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जैश-ए-मोहम्मद का दिल्ली पर बड़ा हमला! दहल जाएंगी 400 से ज्यादा इमारतें

ऐसे में ये पहला मौका नहीं है, जब पड़ोसी मुल्क द्वारा सीजफायर उल्लंघन किया गया हो। आर्टिकल 370 हटने के बाद से वह कई बार सीजफायर उल्लंघन कर चुका है। इसके अलावा वह आतंकियों की मदद भी कर रहा है, ताकि भारत को परेशान किया जा सके। वह आतंकियों को घुसपैठ कराने में मदद कर रहा है। दरअसल पड़ोसी मुल्क भारत में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहा है। इसकी वजह से भारत के कई राज्यों में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App