आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, इन्हें बनाया जा सकता है निशाना

भारतीय सेना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। जम्मू के पुलवामा में सेंट्रो कार के अंदर आईईडी ब्लास्ट की साजिश रचने में नाकाम रहने और भारत में जासूसी की पोल खुलने के बाद से पाकिस्तान तिलमिला उठा है।

Published by Aditya Mishra Published: June 2, 2020 | 7:01 pm
Modified: June 2, 2020 | 7:09 pm

नई दिल्ली: भारतीय सेना से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। जम्मू के पुलवामा में सेंट्रो कार के अंदर आईईडी ब्लास्ट की साजिश रचने में नाकाम रहने और भारत में जासूसी की पोल खुलने के बाद से पाकिस्तान तिलमिला उठा है।

वह भारत में अशांति फैलाने की लगातार योजनाएं बना रहा है। उसका निशाना कोई और नहीं बल्कि पूर्व की भांति इस बार भी सीआरपीएफ के जवान हैं। उसने जम्मू में भी कार से सीआरपीएफ जवानों पर हमले की योजना बनाई थी लेकिन वहां पर उसे कामयाबी नहीं मिल पाई थी।

अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पाकिस्तान के आतंकी दिल्ली में सीआरपीएफ को निशाना बना सकते हैं। इसको लेकर एलर्ट भी जारी हो चुका है।

खूनी साजिश में आतंकी: POK पर इकठ्ठा हुई इनकी टोली, घुसपैठ का तगड़ा प्लान

पाकिस्तान भारत में घुसपैठ और आतंकी हमला करने की फिराक में- सेना ने जारी किया वीडियो

खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट के मुताबिक, आतंकी राष्ट्रीय राजधानी में सीआरपीएफ पर हमला कर सकते हैं। मंगलवार को आए इस अलर्ट के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सीजीओ कांप्लेक्स स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय में अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं।

मुख्यालय के आसपास सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। साथ ही दिल्ली में मौजूद बल की बटालियनों को भी चौकसी बरतने के आदेश दिए गए हैं।

आरके पुरम में बल के अस्पताल और डीजी स्टाफ कैंप एवं तैनाती की दूसरी जगहों पर भी अलर्ट कर दिया गया है। हर आने जाने वाले व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।

जम्मू-कश्मीर में आए दिन सीआरपीएफ कैंप या नाके पर आतंकी हमले होते रहते हैं। पिछले तीन चार महीनों में आतंकियों ने कई बार सीआरपीएफ टीम को निशाना बनाने की कोशिशें की है।

बौखलाया पाकिस्तान: ISI ने खूंखार आतंकी पर करवाया हमला, गुस्से से लाल हुआ पाक

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App