पाकिस्तानी सैनिकों की मौत: आर्मी ने किया ऐसा हमला, सीमा पार मचा मातम

पाकिस्तान की नापाक हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। लगातार सीमा पार से पाकिस्तानी सेना गोलाबारी कर माहौल खराब करने के साथ ही भारतीय सेना को चुनौती दे रही है। ऐसे में आर्मी पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को एलओसी पर दोनों देशों के बीच जमकर फायरिंग हुई।

army

army

श्रीनगर: पाकिस्तान की नापाक हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। लगातार सीमा पार से पाकिस्तानी सेना गोलाबारी कर माहौल खराब करने के साथ ही भारतीय सेना को चुनौती दे रही है। ऐसे में आर्मी पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को एलओसी पर दोनों देशों के बीच जमकर फायरिंग हुई। ऐसे में सेना ने पाकिस्तान के दो से तीन सैनिकों को मार गिराया। वहीं कई सैनिकों के घायल होने की जानकारी मिल रही है।

LOC पर पाक का हमला, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, जम्मू कश्मीर के मनकोट और मेंढर सेक्टर में  पाकिस्तान ने भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी शुरू कर दी। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में हमला कर दिया और पाकिस्तानी सेना की तीन चौकियों को नुकसान पहुंचाया। इस दौरान सेना ने पाक सेना के तीन सैनिकों को मार गिराया।

ये भी पढ़ें: आर्मी तक पहुंचा कोरोना का कहर: कोलकाता में मिला पहला केस, आकंड़ा हुआ 139

पाकिस्तान के तीन सैनिक मारे गये:

वहीं भारतीय जवानों की कार्रवाई में कई पाक सैनिक घायल भी हो गये। मारे गये पाक सैनिक की पहचान भी हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक, उसका नाम सिपाही वाजिद अली था। हालंकि दुश्मन देश रुका नहीं, रुक-रुक कर सीमा पार से गोलाबारी करता रहा। पाक सेना ने रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें: हिरासत में लिए गए दिग्विजय सिंह, बागी विधायकों से न मिलने देने पर हुई गर्मागर्मी

पाकिस्तानी सेना लगातार कर रही गोलाबारी:

बता दें कि इसके पहले भी पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर तोड़ रही है। बीती शनिवार को फायरिंग में एक नागरिक घायल हुआ था तो वहीं शुक्रवार को सैन्य चौकियों को निशाना बनाया था।

-शनिवार को जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में भी पड़ोसी सेना नेसीमा पार से गोलाबारी शुरू कर दी थी। इसके अलावा सेना के निशाने पर सीमा के रिहाइशी इलाका भी रखा। इस दौरान एक नागरिक भी घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: बर्फ में नग्न रहता है ये साधु: फिर भी आह तक नहीं करता है, जानें इनके बारे में

-शुक्रवार को राज्य के मनकोट सेक्टर में आर्मी की चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों पर पाकिस्तान ने गोलियां तड़तड़ाई थीं। वहीं मोर्टार भी जमकर दागे थे। हालंकि सेना ने जवाबी कार्रवाई की और पाकिस्तान की चौकियों पर हमला कर दिया।

आतंकी भी नापाक साजिशो में जुटे:

इतना ही नहीं आतंकी संगठन भी कश्मीर को दहलाने में लगे हुए हैं। हालाँकि बीते कुछ दिनों में सुरक्षा बलों ने बड़ी कार्रवाई करते ही कई आतंकियों और उनके मददगारों की गिरफ्तारी की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।