×

पाकिस्तान की गंदी चाल, घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की बनाई साजिश

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का दावा है कि पाकिस्तान आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में कर रहा है।

Aradhya Tripathi
Published on: 22 April 2020 1:25 PM GMT
पाकिस्तान की गंदी चाल, घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की बनाई साजिश
X

पूरी दुनिया इस समय वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जूझ रही है। दुनिया के लगभग सारे देश इस वायरस से खुद को बचाने में लगे हैं। लेकिन एक पाकिस्तान है जो ऐसी परिस्थिति में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जबकि पाकिस्तान खुद इस वायरस से की समस्या से जूझ रहा है। लेकिन वो वहां ध्यान देने की बजाय अपनी नापाक कोशिशें भारत के विरुद्ध कर रहा है। और भारत में कैसे भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश में लगा है। अब ऐसी जानकारी मिल रही है कि पाकिस्तान घाटी में कोरोना वायरस फैलाना चाहता है।

कश्मीर में कोरोना मरीज भेजने की कोशिश में पाक

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का दावा है कि पाकिस्तान आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में कर रहा है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि अभी तक पाकिस्तान घाटी में आतंकी हमले की कोशिश कर रहा था। लेकिन अब हमें सूत्रों से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रच रहा है।

ये भी पढ़ें- महिंद्रा ने लांच की KUV100 NXT BS-6 वर्जन, जानें क्या हैं इसके फीचर्स और कीमत

इसके लियी पापी पाकिस्तान अपने देश से कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कश्मीर में भेजने की जुगत में है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा अकी हम इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। इस विषय में कोई लापरवाही नहीं बरती जायेगी।

लगातार जारी हैं सीमापार से नापाक कोशिशें

एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रहा है। वहां दूसरी तरफ सेना के जवान लगातार पाकिस्तान द्वारा की जा रहीं न्क़पाक कोशिशों को नाकाम कर रहें हैं। पाकिस्तान की ओर से लगातार घाटी में आतंकी गतिविधियां जारी हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें- लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान कुछ ऐसा महिलाओं ने, कमिश्नर लेंगे ये एक्शन

ये घटना शोपियां जिले के मेल्होरा गांव में घटी थी। इसके अलावा कल भी देर शाम को मेल्होरा गांव में 3-4 आतंकियों के छुपे होने की खबर की पक्की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने इनकाउंटर शुरू किया था। इस इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त बारामूला जिले के सोपोर में पिछले हफ्ते एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए थे।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story