×

नौशेरा में ना पाक हरकतः संघर्ष विराम का उल्लंघन कर की फायरिंग, जवान शहीद

पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पार से भारी गोलाबारी की गई। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 5:47 AM GMT
नौशेरा में ना पाक हरकतः संघर्ष विराम का उल्लंघन कर की फायरिंग, जवान शहीद
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ है। आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में जुटी पाकिस्तानी सेना लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रही है। इसी क्रम में पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पार से भारी गोलाबारी की गई। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया।

पंपोर में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला हुआ था

गुरूवार को भी आतंकियों ने जम्मू कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला कर दिया था। इस दौरान एक स्थानीय महिला घालय हो गयी थी। वहीं सीआरपीएफ ने आतंकियों के हमले से बचते हुए मोर्चा संभाला और पूरे इलाके को घेर लिया था। तलाशी अभियान चला कर सीआरपीएफ बल आतंकियों को पकड़ने की कोशिश में हैं।

ये भी देखें: एक और ‘विकास दुबे’ हुआ ढेर, एसटीएफ व पुलिस ने मार गिराया

पंपोर में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर किया हमला

जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना एक साथ मिलकर ऑपरेशन आल आउट चला रही है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के सफाया का अभियान चलाया है जिसके तहत जून के महीने में 48 आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं त्राल समेत राज्य के कई क्षेत्र आतंकी मुक्त हो चुके हैं। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

ये भी देखें: एटा में नाला निर्माण घोटालाः खराब मैटेरियल पर बड़ी कार्रवाई, जांच के आदेश

आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या

गौरतलब है कि बीते दिन आतंकियों ने बांदीपोरा के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और छोटे भाई व भाजयुमो के जिला अध्यक्ष उमर बारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद इस हत्या कांड से जम्मू-कश्मीर में आक्रोश है। कश्मीर घाटी और जम्मू संभाग में भाजपा नेता प्रदर्शन कर रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story