×

जम्मू-कश्मीर पर ये क्या बोल गई पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक?

मोदी सरकार ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बड़ा फैसला लिया है। गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के खंड-1 के अलावा बाकी सभी खंड हटाने का संकल्प पेश किया।

Aditya Mishra
Published on: 5 Aug 2019 11:24 AM GMT
जम्मू-कश्मीर पर ये क्या बोल गई पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक?
X
वीना मलिक की फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बड़ा फैसला लिया है। गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के खंड-1 के अलावा बाकी सभी खंड हटाने का संकल्प पेश किया।

जिसके बाद सदन में हंगामा हो गया। मोदी सरकार ने लद्दाख को जम्मू-कश्मीर से अलग कर दिया है। अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश होंगे।

ये भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर में 370 हटने से पाकिस्तानी मीडिया में मची खलबली, कही ये बात

370 हटने पर सोशल मीडिया में एक दूसरे को बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है।हाल ही हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने कहा था, 'कश्मीर समस्या का समाधान शुरू।'

अब अनुपम खेर के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जवाब दिया है। भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी वीना मलिक ने अनुपम खेर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'इंशाअल्लाह।'

ये भी पढ़ें...भूल कर भी न करें अप्राकृतिक सेक्स, बिशप के इस खुलासे से चौंक जाएंगे



वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर मसले पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। जिसमें 'आर्टिकल 370 को लेकर उनकी हताशा साफ नजर आ रही है। वीना मलिक ने कश्मीर में भारतीय सेना को लेकर भी ट्वीट किया था।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस जिसमें उन्होंने कहा, 'भारतीय सेना ऐसे अत्याचारों का सहारा लेकर कश्मीरियों को उनके आत्मनिर्णय के अधिकार से नहीं रोक सकती।



स्वतंत्रता कश्मीरी लोगों का मौलिक अधिकार है और कोई भी उन्हें बल के प्रयोग से उनके मूल अधिकार से वंचित नहीं कर सकता। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ' वीना मलिक के इस ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर पर बुरा फसीं रणबीर की ये गर्लफ्रेंड, लोगों ने दिया ऐसे जवाब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story