×

अब पाकिस्तान का बीजेपी पर हमला, किया ये काम

जब पीएम मोदी ने मई में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, तब भी दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक हुई थी और वेबसाइट को हैक करने के बाद हैकर्स ने उसका पूरा मेन्यू बदल कर हर जगह बीफ लिख दिया था।

Manali Rastogi
Published on: 2 Nov 2019 4:51 AM GMT
अब पाकिस्तान का बीजेपी पर हमला, किया ये काम
X

नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी हैकर ने दिल्ली बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया है। दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक करने के बाद देर रात लगभग साढ़े बारह बजे पाकिस्तानी हैकर ने वेबसाइट पर पाकिस्तान और कश्मीर जिंदाबाद लिखा है। हालांकि, अब बीजेपी की वेबसाइट ठीक हो गई है और फिर से खुल रही है।

यह भी पढ़ें: दोहराया गया पुलवामा हमला! 53 सैनिकों की मौत से मचा हड़कंप

देर रात लगभग साढ़े बारह बजे पाकिस्तानी हैकर ने दिल्ली बीजेपी की वेबसाइट हैक की थी। हैक होने के बाद लोग इसका स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली भाजपा की वेबसाइट हैक हुई हो। इससे पहले इस साल के मई में भी साइट हैक हुई थी।

यह भी पढ़ें: किसानों की सरकार: स्कीम से मिलेंगे हजारों रुपये सलाना, पढ़े पूरी जानकारी

जब पीएम मोदी ने मई में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी, तब भी दिल्ली भाजपा की वेबसाइट हैक हुई थी और वेबसाइट को हैक करने के बाद हैकर्स ने उसका पूरा मेन्यू बदल कर हर जगह बीफ लिख दिया था। इस साल के शुरुआत में भी दिल्ली भाजपा की वेबसाइट हैक करने का जिक्र हैकर ने किया था।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story