×

पाकिस्तान ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, जम्मू-कश्मीर में बंद हुआ इंटरनेट

इन गंभीर हालातों में भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को पाक ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। इसी समय जम्मू के केरन सेक्टर में भीषण गोलाबारी की गई।

Vidushi Mishra
Published on: 10 April 2020 10:06 AM GMT
पाकिस्तान ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, जम्मू-कश्मीर में बंद हुआ इंटरनेट
X

नई दिल्ली। इन गंभीर हालातों में भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को पाक ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। इसी समय जम्मू के केरन सेक्टर में भीषण गोलाबारी की गई। पाक के इन नापाक कारनामों का भारतीय सेना जवाब दे रही है। स्थितियों को देखते हुए उसी इलाके में इंटरनेट सेवा को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें... वुहान में अकेला भारतीय: मौत के शहर में ऐसे लड़ी जंग, सलाम कर रही पूरी दुनिया

दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी सेना इससे पहले गुरुवार देर शाम कीरनी, कस्बा, शाहपुर, बालाकोट व मेंढर सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलीबारी की। इससे नियंत्रण रेखा से सटे क्षेत्रों में डर का माहौल बन गया। भारतीय सेना की तरफ से भी दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

ये भी पढ़ें... मौत का तांडव-बिछी लाशें: PM मोदी ने ऐसे बचाया भारत, नहीं तो होता बुरा हाल

गुरूवार शाम करीब 5.45 बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने जिले के शाहपुर, कीरनी एवं कस्बा सेक्टर में सेना की चौकियों के साथ ही नियंत्रण रेखा से सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी शुरू कर दी। शाम सवा सात बजे बालाकोट व मेंढर सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी। इस पर सेना ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की।

परेशानियों का सबब बन कर रह गई

स्थानीय लोगोें का कहना है कि एक तरफ कोरोना का डर और दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना की नापाक हरकत हमारे लिए परेशानियों का सबब बन कर रह गई है। जब से कोरोना का कहर शुरू हुआ है पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में भी बढ़ोतरी हो गई है।

पाकिस्तान लगातार भारत की सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा है, उसका प्लान है कि कोरोना के साथ ही वो भी भारत में अपना आतंक फैला सके। लेकिन देश के नौजवान उनके इन करतूतों को कामयाब नहीं होने देंगें।

ये भी पढ़ें... पीएम मोदी बोले: मास्क के लिए काहे परेशान हैं, गमछा है ना

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story