×

पालघर लिंचिंग मामले में बबीता फोगाट का तीखा सवाल, ट्रोलर्स की बोलती बंद

बीते दिनों महाराष्ट्र के पालघर जिले में जूना अखाड़े के दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर बीजेपी नेताओं और संत...

Ashiki
Published on: 21 April 2020 3:54 AM GMT
पालघर लिंचिंग मामले में बबीता फोगाट का तीखा सवाल, ट्रोलर्स की बोलती बंद
X

महाराष्ट्र: बीते दिनों महाराष्ट्र के पालघर जिले में जूना अखाड़े के दो साधुओं की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर बीजेपी नेताओं और संत समाज में गुस्सा है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों में आक्रोश दिख रहा है। अब पहलवान बबीता फोगाट ने भी इस घटना को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये पढ़ें: राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना वायरस, 125 लोगों को किया गया क्वारंटीन

ट्वीट कर पूछा तीखा सवाल

अर्जुन अवॉर्ड अपने नाम करने वाली 30 साल की महिला पहलवान बबीता फोगाट ने इस घटना के लिए सवाल उठाए हैं। अप्रत्यक्ष तौर पर उन्होंने कुछ लोगों पर निशाना साध दिया है। बबीता ने हैशटैग #PalgharSadhuLynching के साथ ट्वीट कर पूछा, 'इतना सन्नाटा क्यों है?'

ये पढ़ें: अमेरिका में कोरोना से 42 हजार से ज्यादा लोगों की मौत



पिछले ट्वीट से आ गई थीं निशाने पर

बता दें कि देश कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तबलीगी जमात पर टिप्पणी करने के बाद बबीता सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई थीं। कई लोगों ने तो बबिता के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कराने की भी मांग की थी। हालांकि, बबीता ने एक वीडियो जारी कर उन लोगों को जवाब भी दिया था। उन्होंने बता दिया था कि वह अपनी टिप्पणी पर अब भी कायम हैं।

ये पढ़ें: अमेरिका में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1 हजार 433 लोगों की मौत

अब तक 100 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

साधुओं की निर्मम हत्या का मामला तूल पकड़ता देख उद्धव सरकार अब एक्शन में आ गई है। इस तेजी से पुलिस ने साधुओं की हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय ने रविवार को ही दे दी थी। जानकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में अभी तक 110 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।



ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: उत्‍तर कोरिया के तानाशाह किम की हालत नाजुक, कभी भी हो सकती है मौत

बंगाल में टि्वटर वार, केंद्रीय टीम कोलकाता भेजने पर ममता सरकार नाराज

बंगाल में टि्वटर वार, केंद्रीय टीम कोलकाता भेजने पर ममता सरकार नाराज

MP: नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, मीणा सिंह, गोविंद राजपूत बनाए जा सकते हैं मंत्री

Ashiki

Ashiki

Next Story