×

सीमा पर मुठभेड़ शुरू: मस्जिद में छिपे खूंखार आतंकवादी, सेना लगातार अलर्ट पर

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। पंपोर में चल रही मुठभेड़ में आतंकवादी मस्जिद में छिपे हैं। ऐसे में भारतीय सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2020 11:06 AM GMT
सीमा पर मुठभेड़ शुरू: मस्जिद में छिपे खूंखार आतंकवादी, सेना लगातार अलर्ट पर
X

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। पंपोर में चल रही मुठभेड़ में आतंकवादी मस्जिद में छिपे हैं। ऐसे में भारतीय सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों की तरफ से ताबड़तोड़ गोलाबारी जारी है। भारतीय सुरक्षाबलों को घाटी के शोपियां जिले के मुनंद इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से पुलिस और भारतीय सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन चलाया।

ये भी पढ़ें... इतना सस्ता पेट्रोल-डीजल: इस राज्य में कीमत सबसे कम, वाहन चालक को राहत

घेराबंदी कर तलाश अभियान

कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच बृहस्पितवार को हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। स्थानीय पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पम्पोरी इलाके के मीज गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

आगे उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी करने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया। तभी सुरक्षाबल के जवानों ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया।

ये भी पढ़ें...निकला भगवान का घर: खुदाई से बाहर आया कुछ ऐसा, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग

3 आतंकवादियों को मार गिराया

वहीं इससे पहले बीते मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में चल रही मुठभेड़ में भी भारतीय सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के चलते मौके से एक एके-47 राइफल और एक इंसास राइफल बरामद मिली थी।

साथ ही शनिवार को कुलगाम जिले में भी दो आतंकवादी मारे गए थे। दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, इस साल केन्द्र शासित प्रदेश में 100 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें विभिन्न संगठनों के 10 से अधिक शीर्ष कमांडर भी शामिल हैं। ऐसे में भारतीय सेना ने बड़ी कामयाबी हासिल की है और आतंकियों को सबक सिखाया है।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी कांपा पाकिस्तान: सेना ने तबाह किए पोस्ट, सैनिकों को उतारा मौत के घाट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story