×

अभी-अभी कांपा पाकिस्तान: सेना ने तबाह किए पोस्ट, सैनिकों को उतारा मौत के घाट

लाइन ऑफ कंट्रोल से बड़ी खबर आ रही है। बॉर्डर पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने की कोशिश के चलते पाकिस्तान के 4 सैनिकों को भारतीय सेना के जाबांजों ने मार गिराया।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2020 9:32 AM GMT
अभी-अभी कांपा पाकिस्तान: सेना ने तबाह किए पोस्ट, सैनिकों को उतारा मौत के घाट
X

श्रीनगर। लाइन ऑफ कंट्रोल से बड़ी खबर आ रही है। बॉर्डर पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने की कोशिश के चलते पाकिस्तान के 4 सैनिकों को भारतीय सेना के जाबांजों ने मार गिराया। साथ ही बताया जा रहा है कि भारतीय सेना की इस मुठभेड़ में एक दर्जन से अधिक पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए हैं। इसके साथ ही भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कई पोस्ट को भी तबाह कर दिया है।

ये भी पढ़ें... लाखों सैनिक तैनात: धोखेबाज चीन की हालत खराब, सबक सिखाने को तैयार भारत

पाकिस्तान के कई पोस्ट उड़ा दिए

बता दें, भारतीय सेना ने ये कार्रवाई पिछली रात की है। पाकिस्तानी फायरिंग का जवाब देते हुए भारत ने पीओके के भिंबर,नीलम और नकयाल सेक्टरो में पाकिस्तान के कई पोस्ट उड़ा दिए।

बीते कई दिनों से पाकिस्तान एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा था जिसका भारतीय सेना मुहंतोड़ जवाब दे रही है। भारतीय सेना के कड़े एक्शन के बाद पाकिस्तानी सैनिक पोस्ट छोड़कर भाग निकले।

ये भी पढ़ें...अमित शाह की बड़ी बैठक: जल्द होगा इस पर ऐलान, सीएम केजरीवाल भी मौजूद

पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी की

वहीं इससे पहले बीते बुधवार को जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में एलओसी से लगे हुए अलग-अलग अग्रिम इलाकों में पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी की। जिसके बाद भारतीय सेना को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी।

इसके अलावा रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि करीब सवा बात बजे शाम पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर उकसावे वाली कार्रवाई करते हुये राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। जिसका भारतीय सेना ने मुहंतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें...सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story