×

मां बाप ने बच्चे से छीन ली मोबाइल, फिर जो हुआ जान कांप जाएगी रूह

बच्चे के मोबाइल इस्तेमाल करने की आदत एक परिवार को काफी भारी पड़ गई। 13 साल के लड़के से मां-बाप ने मोबाइल फोन वापस ले लिया तो नाराज  ने लड़के ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना का केस दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

suman
Published on: 30 May 2020 2:10 PM GMT
मां बाप ने बच्चे से छीन ली मोबाइल, फिर जो हुआ जान कांप जाएगी रूह
X

मुंबई बच्चे के मोबाइल इस्तेमाल करने की आदत एक परिवार को काफी भारी पड़ गई। 13 साल के लड़के से मां-बाप ने मोबाइल फोन वापस ले लिया तो नाराज ने लड़के ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना का केस दर्ज किया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

यह पढ़ें...औद्योगिक इकाईयों के पास नहीं है आर्डर, दम तोड़ रहा रियल स्टेट सेक्टर

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मीरा रोड स्थित एक घर में मंगलवार को यह घटना हुआ। 'स्थानीय स्कूल में पढ़ने वाला 13 साल का लड़का घर पर हमेशा मोबाइल में गेम खेलता रहता था।' बच्चे को मोबाइल से दूर करने के लिए उसके मां-बाप ने मोबाइल छीन लिया। यही बात उसे नागवार लगी और उसने जान दे दी।

यह पढ़ें...बढ़ रही गांजा तस्करी: पुलिस ने किया खुलासा, हत्थे चढ़ा ये गिरोह

नवघर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर राकेश बिराजदर ने बताया कि बच्चे के मां-बाप उसे फोन सो चिपके रहने को लेकर हमेशा डांटते रहते थे। उन्होंने कहा, 'कुछ समय पहले उन्होंने बच्चे से मोबाइल वापस ले लिया, जिससे वह नाराज हो गया। 26 मई उसने कथित तौर पर घर के पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।' अधिकारी ने बताया उन्होंने कहा, कुछ समय पहले उन्होंने बच्चे से मोबाइल वापस ले लिया जिससे वह नाराज हो गया। 26 मई उसने कथित तौर पर घर के पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई ह

suman

suman

Next Story