×

सपा नेता के बेटे को बदमाशों ने गोलियों से भूना, गुस्साई भीड़ ने की आगजनी

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान रवि पुत्र देवेंद्र सिंह यादव के रूप में हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 18 Nov 2019 11:12 AM GMT
सपा नेता के बेटे को बदमाशों ने गोलियों से भूना, गुस्साई भीड़ ने की आगजनी
X

पटना: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान रवि पुत्र देवेंद्र सिंह यादव के रूप में हुई है। देवेंद्र सिंह समाजवादी पार्टी के बिहार प्रदेश महासचिव हैं। हत्या की खबर लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाह तो आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पत्थरबाजी कर दी। गुस्साई भीड़ ने रवि के शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। यही नहीं लोगों ने आरोपियों की 5 मोटरसाइकिलों को भी आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में बड़ा ख़ुलासा, सपा नेता से जुड़े हैं घटना के तार

मामूली बात में गोली मारकर उड़ा दिया भेजा

बताया गया है कि बाइपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजावा इलाके में रविवार की सुबह करीब 10 बजे सपा नेता देवेन्द्र सिंह यादव और पटना नगर निगम के वार्ड 56 की पूर्व पार्षद गीता देवी का बेटा रवि (21) घर से सफारी कार बाहर निकाल रहा था। तभी गली से गुजर रहे नौलखा की बाइक कार से टकरा गयी।

इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। उस समय आसपास के लोगों ने बीचबचाव कर दोनों को शांत करा दिया। इसके बाद नौलखा वापस घर चला गया। विवाद के कुछ ही देर बाद नौलखा पांच बाइक पर सवार आठ-दस साथियों के साथ आया और रवि को रोककर उसके सिर में सटाकर गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर उसके परिजन बाहर निकले तो देखा कि रवि खून से लथपथ होकर सड़क पर गिरा है। घरवाले उसे लेकर अस्पताल भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर में सपा नेता के बेटे का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पिता के सामने ही मार दी गोली

देवेंद्र ने बताया कि जब नौलाख व अन्य युवकों के हाथ में हथियार देखा तो शांत कराने की कोशिश की। यही नहीं, उन लोगों से बेटे की ओर से माफी भी मांगने लगे। कहा-जो हुआ सो हो गया। अगर बाइक में कुछ खर्च आएगा तो कर देंगे। बावजूद नौलाख नहीं माना और बेटे के सिर में गोली मार दी।

चार दिन बाद ही बड़े भाई की थी शादी

गीता के बड़े बेटे गौतम का तिलक 19 नवंबर को है। तिलक को लेकर महिलाएं घर में मंगल गीत गा रही थीं। घर में सजावट का काम भी हो चुका था। शादी 21 को थी। घर में खुशी का माहौल था।

मेहमानों का आना शुरू हो गया था। शादी के कार्ड बंट गए थे। रिसेप्शन से लेकर कैटरर्स की बुकिंग हो चुकी थी। लोग तिलक की तैयारी में जुटे थे कि इसी बीच रवि की हत्या हो गई। हत्या होने के बाद घर में नहीं बल्कि पूरे गांव में कोहराम मच गया। घर में मातम पसर गया।

ये भी पढ़ें...मोहम्मद आजम खां को लेकर सपा नेता चौधरी का बड़ा बयान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story