ऐसी गंदी हरकत! प्लेन में हो रहा था ये, अब खटिया हुई खड़ी

स्पाइसजेट एयरलाइन के पायलट और एक क्रू मेंबर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, बता दें कि पिछले महीने दिल्ली-कोलकाता उड़ान के दौरान एक यात्री ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने फ्लाइट में एयरलाइन क्रू मेंबर और एक व्यक्ति को रोमांस करते हुए देखा था।

मुंबई: ‘स्पाइसजेट’ का विमान रनवे पर फिसला, कोई हानि नहीं

मुंबई: ‘स्पाइसजेट’ का विमान रनवे पर फिसला, कोई हानि नहीं

नई दिल्ली: स्पाइसजेट एयरलाइन के पायलट और एक क्रू मेंबर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, बता दें कि पिछले महीने दिल्ली-कोलकाता उड़ान के दौरान एक यात्री ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने फ्लाइट में एयरलाइन क्रू मेंबर और एक व्यक्ति को रोमांस करते हुए देखा था।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

जांच में इस बात का पता चला कि क्रू मेंबर जिसके साथ रोमांस कर रही थी, वह कोई और नहीं एयरलाइन का पायलट था, जो कि ऑफ ड्यूटी पर था।

इस मामले में स्पाइसजेट एयरलाइन ने पायलट और क्रू मेंबर को नौकरी से निकाल दिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट पायलट एडिशनल क्रू मेंबर के तौर पर फ्लाइट में मौजूद थे, जबकि अटेंडेंट ड्यूटी पर थी।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

शिकायतकर्ता ने बताया…

शिकायतकर्ता के अनुसार, दोनों एक दम सटे हुए सीट पर बैठे हुए थे, और उनका अभद्र आचरण था। इस मामले में दोनों क्रू मेंबर्स से पूछताछ की गई और उसके बाद उन्हें सर्विस से टर्मिनेट कर दिया गया, स्पाइसजेट ने अपने क्रू मेबर्स को एक कड़ा संदेश देने के लिए फ्लाइट सेफ्टी केस स्टडी को रखा, जिसका टाइटल था।

लैंडिंग के समय फ्लाइट में बजा राष्ट्रगान, यात्री कन्फ्यूज- सीट बेल्ट खोलें या बैठे रहें

कंपनी ने अपने बयान में कहा…

यह भी पढ़ें.  250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इसके साथ ही कंपनी ने अपने बयान में कहा कि कार्यस्थल पर इस प्रकार का व्यवहार कंपनी की प्रतिष्ठा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है, इससे सहकर्मियों का मनोबल गिर सकता है और सुरक्षा में गंभीर चूक भी हो सकती है।

साथत ही कंपनी ने कहा कि कार्यस्थल पर कर्मचारियों को हमेशा एक प्रोफेशनल डेकोरम रखना चाहिए, पायलट और क्रूं मेंबर इस डेकोरम को बनाए रखने में असफल हुए है।

यह भी पढ़ें.  10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग नहीं रखा, जो कि कार्य क्षेत्र में कतई भी स्वीकार नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें.  250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App