×

मोदी को बड़ा खतरा: हत्या की साजिश का खुलासा, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

भारत की ख़ुफ़िया जांच एजेंसी को कुछ ऐसे इनपुट मिले है, जो पीएम मोदी की जान को खतरा होने के संकेत दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम की हत्या की बड़ी साजिश रची जा रही है।

Shivani
Published on: 3 Sep 2020 3:20 PM GMT
मोदी को बड़ा खतरा: हत्या की साजिश का खुलासा, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां
X
भारत की ख़ुफ़िया जांच एजेंसी को कुछ ऐसे इनपुट मिले है, जो पीएम मोदी की जान को खतरा होने के संकेत दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम की हत्या को बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी की हत्या की बड़ी साजिश रची जा रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी को धमकी भरे कुछ ई मेल मिले हैं। जिसमे बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। कहा जा रहा है कि मामले की जांच भी शुरू कर दी गयी है।

पीएम की हत्या की बड़ी साजिश

दरअसल, भारत की ख़ुफ़िया जांच एजेंसी को कुछ ऐसे इनपुट मिले है, जो पीएम मोदी की जान को खतरा होने के संकेत दे रहे है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम की हत्या की बहुत बड़ी साजिश रची जा रही है। NIA को मिले कुछ ईमेल से इस बात का खुलासा हुआ है। इन ईमेल से सुरक्षा एजेंसिया हरकत में आ गयी हैं और जांच में जुट गयी हैं।

Plot to kill PM Narendra Modi receives threat Email NIA alert

NIA को मिला धमकी भरा ईमेल

एनआईए पूरे मामले की जांच में कर रहा है और इस बाबत रिपोर्ट गृह मंत्रालय और एसपीजी को सौंप दी है। इसके अलावा देश की सीमा पर आतंकी संगठनों और अन्य बाहरी तत्वों पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जा रहा है। सभी सुरक्षा बलों को देश के बाहर से आने वालों पर निगरानी करने को बोला गया है।

ये भी पढ़ेंः टूटी IAS अफसरों के काम करने की परंपरा, मोदी ने किया एलान, बनना होगा कर्मयोगी

'Kill Narendra Modi' तीन शब्दों की मेल

मीडिया रिपोर्ट (टाइम्स नाउ) के मुताबिक, ये ई-मेल ylalwani@12345@gmail.com से आया है, जिसमे भारत के पीएम की हत्या की धमकी दी जा रही है। मेल सिर्फ 3 शब्दों का है। इसमें लिखा है, 'Kill Narendra Modi' (नरेंद्र मोदी की हत्या) ।

pm india

मेल भेजने वाले की हो रही जांच

मेल भेजने के लिए ylalwani12345@gmail.com ई मेल आईडी का इस्तेमाल हुआ है तो वहीं info.mum.nia@gov.in पर इस सेंड किया गया। बताया जा रहा है शनिवार 8 अगस्त 2020 सुबह तड़के 1:34:06 बजे भेजा गया है। जिसमे मात्र तीन शब्दों ने सबको सन्न कर दिया।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान पड़ा अकेला: नहीं मिला किसी देश का साथ, कश्मीर पर फिर नाकाम

कई प्रमुख सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

एनआईए को ये मेल मिलने के बाद उन्होंने कई प्रमुख सुरक्षा एजेंसियों से इस बाबत सम्पर्क किया, जिसमे रॉ, खुफिया ब्यूरो (IB), डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसियों के प्रतिनिधि शामिल हैं। इसके अलावा एसपीजी को भी मामले से अवगत कराया गया है, ताकि पीएम मोदी की सुरक्षा मजबूत की का सके। बता दें कि स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप (SPG) के पास प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story