×

PM मोदी ने की इंडिया पोस्ट की तारीफ, डाकियों को लेकर कही ये बात

कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानसेवा वायरस को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम कर रही हैं। सरकारे इस कोशिश में लगीं हैं कि कोरोना संक्रमण पर जल्द से जल्द रोक लगाए जाए।

Dharmendra kumar
Published on: 25 April 2020 7:30 PM GMT
PM मोदी ने की इंडिया पोस्ट की तारीफ, डाकियों को लेकर कही ये बात
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानसेवा वायरस को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम कर रही हैं। सरकारे इस कोशिश में लगीं हैं कि कोरोना संक्रमण पर जल्द से जल्द रोक लगाए जाए। इसीलिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन किया हुआ जो 3 मई तक रहेगा। लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए देशवासियों का हौसला बढ़ाते रहते हैं।

पीएम मोदी अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से लगातार ऐसे लोगों की तारीफ करते रहते हैं जो कोरोना के इस जंग में किसी भी तरह का योगदान दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना संकट के दौरान जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए भारतीय डाक विभाग के अमूल्य योगदान की तारीफ की।

यह भी पढ़ें...चंडीगढ़ PGI ने कुष्ठ रोग की दवा का कोरोना मरीजों पर किया ट्रायल, ये आए रिजल्ट

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इन कठिन परिस्थितियों में डाक विभाग के नेटवर्क और हर डाकिये के द्वारा जनता को सहयोग पहुंचाने के लिए जो परिश्रम किया जा रहा है वो प्रशंसनीय हैं।



तो वहीं संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इंडिया पोस्ट की तारीफ की। रविशंकर प्रसाद ने इंडिया पोस्ट पर एक लेख शेयर करते हुए एक ट्वीट कर कहा था कि आवश्यक सामानों की घर तक डिलिवरी, आर्थिक लेन-देन, मेडिकल उपकरणों आदि को पहुंचाना से लेकर जरूरतमंदों तक खाना और राशन ले जाने में इंडिया पोस्ट मदद कर रहा है।

यह भी पढ़ें...सिंगापुर यूनिवर्सिटी ने किया ये दावा, बताया- भारत में कब खत्म होगा कोरोना वायरस

पीएम मोदी करेंगे मन की बात

सुबह 11 बजे पीएम मोदी अपने लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश की जनता से एक बार फिर मुखातिब होंगे। लोगों की उम्मीद है कि इस बार पीएम मोदी अपने मन की बात में लॉकडाउन पर कुछ चर्चा जरूर करेंगे।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन में फंसे मजदूर: सड़कें सील तो नदी तैरकर किया बॉर्डर पार

रमजान का पाक महीना शुरू हो चुका है. कई शहरों से ऐसी खबरें आई हैं कि लोग खरीददारी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. इसलिए इस बात के आसार ज्यादा हैं कि पीएम मोदी इस पर कुछ चर्चा कर सकते हैं. इसके साथ ही इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी जनता के लिए कुछ सहूलियतों का भी ऐलान कर सकते हैं.

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story