×

पीएम मोदी पहुंचे गुजरात, घर जाकर मां का लिया आशीर्वाद

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच चुके हैं। गुरुवार को पीएम मोदी सरदार वल्लभभाई पटेल की 144वीं जयंती पर गुजरात के केवडिया में स्थित ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 30 Oct 2019 6:59 PM GMT
पीएम मोदी पहुंचे गुजरात, मां जशोदा बेन का लिया आशीर्वाद
X

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच चुके हैं। गुरुवार को पीएम मोदी सरदार वल्लभभाई पटेल की 144वीं जयंती पर गुजरात के केवडिया में स्थित ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। गुजरात पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत सीएम विजय रुपाणी ने किया। इसके बाद पीएम मोदी गांधीनगर स्थित अपने घर गए और वहां जाकर अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया।

यह भी देखें... बहुत दर्दनाक हादसा! यहां बेकाबू ट्रक ने कई जिंदगियों को रौंदा, चार की मौत

ये है पूरा कार्यक्रम

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी नर्मदा जिले के केवडिया पहुंचेंगे, जहां वह सबसे पहले सरदार सरोवर बांध के पास स्थित 182 मीटर ऊंची ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ स्थल जाएंगे और भारत के लौह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

इसके बाद सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धांजलि देने के बाद वो गुजरात पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र बलों के जवानों के ‘राष्ट्रीय एकता दिवस परेड’ के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

यह भी देखें… EU प्रतिनिधिमंडलः हम लोग नाजीवादी नहीं, शांति वार्ता के पक्ष में

फिर यहां केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड और गुजरात तथा जम्मू-कश्मीर के पुलिस बल के प्रशिक्षित जवान प्रतिमा के पास प्रधानमंत्री के समक्ष कई प्रकार के कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

साथ ही दोपहर में वह देश भर के लगभग 450 सिविल सेवा प्रोबेशनरों (परिवीक्षकों) के साथ बातचीत करेंगे। वे केंद्र सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के एक फाउंडेशन कोर्स के लिए पिछले एक सप्ताह से केवडिया में हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री परिवीक्षाधिकारियों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। शाम को मोदी वडोदरा हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगे जहां से वह वायु सेना के विमान से वापस दिल्ली लौट आएंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story