×

पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, सुबह 11 बजे से होगा प्रसारण

'मन की बात' में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 सितंबर को दिवाली सेफ तरीके से मनाने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि त्यौहार सभी के साथ मनाने में ही इसका असली मजा है।

Manali Rastogi
Published on: 27 Oct 2019 3:56 AM GMT
पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, सुबह 11 बजे से होगा प्रसारण
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (27 अक्टूबर) को ‘मन की बात’ करने वाले हैं। बता दें, पीएम के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का प्रसारण आकाशवाणी और अन्य रेडियो चैनलों पर होगा। यह इस रेडियो प्रोग्राम का 58वां एपिसोड है। रविवार सुबह 11 कार्यक्रम ‘मन की बात’ प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर आज खट्टर सरकार का शपथ ग्रहण, जानिए कौन हो सकते हैं नए मंत्री

हर बार की तरह इस बार भी पीएम जनता यानी देशवासियों के सामने विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे और लोगों से मिले सुझावों को भी साझा करेंगे। मन की बात का प्रसारण सुबह 11 बजे होगा। कार्यक्रम का लाइव अपडेट आप रेडियो, डीडी, नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी सुन सकते हैं। इस कार्यक्रम को प्रसारण के बाद आकशवाणी हिंदी क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित करेगा।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में आतिशबाजी जारी! राष्ट्रपति कोविंद ने दी सबको बधाई

'मन की बात' में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 सितंबर को दिवाली सेफ तरीके से मनाने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि त्यौहार सभी के साथ मनाने में ही इसका असली मजा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी सलाह दी थी कि दिवाली के दौरान जो भी सावधानियां देखभाल जरूरी है वह सब बरतनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने जनता से आग्रह किया था कि इस बार भी पटाखों से दूर रहें।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story