×

PM मोदी और CM योगी समेत इन लोगों को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

Death Threat: देश के प्रधानमंत्रई और यूपी के मुख्यमंत्री समेत कई नामचीन लोगों को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Snigdha Singh
Published on: 5 April 2023 2:49 PM GMT (Updated on: 5 April 2023 5:00 PM GMT)
PM मोदी और CM योगी समेत इन लोगों को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटे पुलिस अधिकारी
X
PM Modi and CM Yogi (Image: Social Media)

Death Threat to PM and CM: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली। एक ई-मेल के माध्यम से कई लोगों को जान से मारने का संदेश प्राप्त हुआ है। मामले में नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर -20 में एक न्यूज चैनल के सीएफओ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एक समाचार चैनल के अधिकारी ने संबंधित मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दरअसल, अज्ञात बदमाशों ने न्यूज कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर को एक ईमेल किया। ईमेल के माध्यम से बदमाश ने देश के प्रधानमंत्री और यूपी सीएम सहित कई महत्वपूर्ण लोगों को हत्या करने की धमकी दी।

नोएडा पुलिस के हाथ लगे सुराग

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नोएडा पुलिस (Noida Police) को इस मामले में अहम सुराग मिला है। पुलिस अधिकारियों की ओर से दावा किया जा रहा है कि मामले का जल्द खुलासा होगा। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा (Assistant Commissioner of Police Rajneesh Verma) ने बताया कि, सेक्टर 16-ए स्थित एक न्यूज़ चैनल के मैनेजर विजय कुमार ने पुलिस से शिकायत कर बताया था कि, उनकी कंपनी के CFO कुशन चक्रवर्ती को ई-मेल भेजकर अज्ञात बदमाशों ने देश के प्रधानमंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री सहित कई महत्वपूर्ण लोगों को जान से मारने की धमकी दी है।

'साइको' या प्रेम में विफल रहे शख्स पर शक

नोएडा पुलिस का कहना है कि वो मामले के खुलासे के काफी नजदीक है। जल्द पर्दा उठेगा। पुलिस को शक है कि किसी 'साइको' या प्रेम में विफल रहे शख्स ने इस तरह की मेल की है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस की तीन टीमें तफ्तीश में जुटी है। साइबर टीम भी इस मामले पर काम कर रही है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story