हादसे से हिली BJP: मोदी का जन्मदिन बदला शोक में, 30 कार्यकर्ता बुरी तरह घायल

17 सितंबर को देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बर्थडे मनाया गया। दुनियाभर से पीएम मोदी को बधाइंया मिली और पीएम मोदी ने उनका धन्यवाद भी किया। इस खास दिन पर देशभर में तमाम कार्यक्रम और कार्यों का आयोजन किया गया था।

CHENNAI PM MODI BIRTHDAY ACCIDENT

फोटो-सोशल मीडिया

चेन्नई। 17 सितंबर को देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बर्थडे मनाया गया। दुनियाभर से पीएम मोदी को बधाइंया मिली और पीएम मोदी ने उनका धन्यवाद भी किया। इस खास दिन पर देशभर में तमाम कार्यक्रम और कार्यों का आयोजन किया गया था। ऐसे में तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई में भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन इस बीच वहां एक भीषण हादसा हो गया। यहां हीलियम के गुब्बारे फुटने की वजह से 30 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें…बम से सेना के ठिकानों को उड़ाने के लिए आए थे तीन आतंकी, सुरक्षाबलों ने धर दबोचा

मिली खूब बधाईयां

चेन्नई में कार्यक्रम के दौरान हुए हादसे की वजह से हंगामा मच गया। फिलहाल सभी कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया है।

ये 14 सितंबर से 20 सितंबर तक चलेगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रपति, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्विटर लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी शुभेच्छा और प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ व सानन्द रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।

Pm modi india
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…CORONA vs IPL 2020: चेन्नई को राहत, इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

देश के गरीबों को घर, बिजली,

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखा- राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आगे उन्होंने लिखा कि मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

साथ ही गृह मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुंचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है।

ये भी पढ़ें… पीएम मोदी जन्म दिवस सेवा सप्ताह: मंत्री बृजेश पाठक ने किया पौधरोपण, देखें तस्वीरें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App