×

देशभर में मचा हड़कंप: PM मोदी के आदेश पर 150 जगहों पर CBI का छापा

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पूरे देश में छापे मारे कर रही है। यह जांच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर हो रही है। सीबीआई रेलवे, परिवहन, बैंक, बीएसएनएल समेत कई विभागों में तलाशी कर रही है। सीबीआई ने देशभर में 150 जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 30 Aug 2019 12:14 PM GMT
देशभर में मचा हड़कंप: PM मोदी के आदेश पर 150 जगहों पर CBI का छापा
X

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पूरे देश में छापे मारे कर रही है। यह जांच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर हो रही है। सीबीआई रेलवे, परिवहन, बैंक, बीएसएनएल समेत कई विभागों में तलाशी कर रही है। सीबीआई ने देशभर में 150 जगहों पर छापेमारी कर रही है।

देशभर में सीबीआई इन आॅफिसों में जानने की कोशिश कर रही है कि किस तरह से लोगों की शिकायतों का निपटाया जा रहा है। सीबीआई हर नागरिक की विभागों तक सामान्य पहुंच की भी तलाशी कर रही है।

यह भी पढ़ें...सरकार का ऐलान : PNB का होगा विलय, जानें कौन इसमें है शामिल

सीबीआई भारत के प्रमुख शहर दिल्ली, जयपुर, जोधपुर, गुवाहाटी, श्रीनगर, शिलांग, चंडीगढ़, शिमला, चेन्नई, मदुरै, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई, पुणे, गांधीनगर, गोवा, भोपाल और जबलपुर में तलाशी ले रही है।

यह भी पढ़ें...बिहार में शराब के बाद नीतीश सरकार ने अब इन चीजों पर लगाया बैन

इसके साथ ही नागपुर, पटना, रांची, गाजियाबाद, देहरादून और लखनऊ में भी सीबीआई की तलाशी अभियान चल रही है। बताया जा रहा है कि सीबीआई इन शहरों से सटे हुए अन्य प्रमुख जगहों पर भी तलाशी जारी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story