×

मोदी की मॉर्निंग वॉक का साथी है ये मोर, प्रधानमंत्री रोज इसके साथ करते हैं ऐसा काम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकृति प्रेमी हैं। ये बात आज किसी से भी छिपी हुई नहीं है। पीएम मोदी खुद समय-समय पर सोशल मीडिया में ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। जो उनके प्रकृति से प्रेम को प्रदर्शित करता है।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 8:21 AM GMT
मोदी की मॉर्निंग वॉक का साथी है ये मोर, प्रधानमंत्री रोज इसके साथ करते हैं ऐसा काम
X
पीएम नरेंद्र मोदी की मोर को दाना खिलाते हुए फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रकृति प्रेमी हैं। ये बात आज किसी से भी छिपी हुई नहीं है। पीएम मोदी खुद समय-समय पर सोशल मीडिया में ऐसी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। जो उनके प्रकृति से प्रेम को प्रदर्शित करता है।

एक बार फिर से पीएम मोदी का प्रकृति प्रेम एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये सामने आया है। पीएम मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई कविता पोस्ट की गई है।

ये भी पढ़ेंः भारत को एलएसी में कोई बदलाव मंजूर नहीं, चीन को मुंहतोड़ जवाब देगी सेना

https://www.facebook.com/newstrack/posts/3147051305412346

कविता के साथ-साथ एक वीडियो भी अपलोड किया है। जो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी मोर के साथ दिखाई दे रहे हैं। वह सुबह की सैर के बाद मोर को दाना खिला रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः दाऊद आएगा भारत: पाकिस्तान से लाएगी मोदी सरकार, पूरा होगा वादा

पीएम नरेंद्र मोदी की मॉर्निंग वॉक करते हुए फोटो पीएम नरेंद्र मोदी की मॉर्निंग वॉक करते हुए फोटो

यह पीएम मोदी की दिनचर्या में शामिल है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। वीडियो में दिख रहीं तस्वीरें पीएम मोदी की दिनचर्या की हैं जिसमें उन्हें लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास और उनके कार्यालय तक की गतिविधियों को देखा जा सकता है।

पीएम नरेंद्र मोदी की मोर को दाना खिलाते हुए फोटो पीएम नरेंद्र मोदी की मोर को दाना खिलाते हुए फोटो

सुबह की सैर के दौरान साथी की भूमिका में नजर आते हैं ये मोर

तस्वीरों में दिखने वाले मोर उनकी सुबह की सैर के दौरान साथी होते हैं। पीएम मोदी नियमित टहलने के बाद मोरों को दाना खिलाते हैं। पीएम मोदी ने अपने आवास पर ग्रामीण इलाकों जैसे ऐसे ढांचे भी बनवाएं हैं जहां पक्षी अपना घोंसला बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story