PM Modi Live Update: विदेश यात्रा से लौटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, होगा भव्य स्वागत

PM Narendra Modi Live Update: पीएम मोदी अमेरिका की अपनी पहली राजकीय यात्रा के समाप्ती के बाद मिस्र की दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर थे। रविवार को पालम एयरपोर्ट पर उतरते ही कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

Anant Shukla
Published on: 25 Jun 2023 5:45 PM GMT (Updated on: 25 Jun 2023 6:20 PM GMT)
PM Modi Live Update: विदेश यात्रा से लौटे रहे प्रधानमंत्री मोदी, होगा भव्य स्वागत
X
PM Narendra Modi Live Update (Photo - Social Media)

PM Narendra Modi Live Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी दो देशों की यात्रा के बाद रविवार को भारत लौटे। एयरपोर्ट पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष नड्डा, दिल्ली के सांसद और कार्यकर्ताओं नें मोदी का जोरदार स्वागदत किया। अमेरिका की अपनी पहली राजकीय यात्रा के समाप्ती के बाद मोदी मिस्र की दो दिवसीय राजकीय यात्रा पर थे। मोदी जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं नें जमकर मोदी-मोदी के नारे लगाए। एक झलक पाने के लिए लोग उत्सुक दिखे। कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। पीएम रात में करीब 12:30 पालम एयरपोर्ट पर पहुंचेगे।

गौरतलब है कि पीएम मोदी रविवार को मिस्र के राष्ट्रपति राष्ट्रपति अब्देल फतह ने देश के सबसे बड़े सम्मान 'ऑर्डर ऑफ द नाइल' से सम्मानित किया। इस दौरान पीएम मोदी और मिस्र के राष्ट्रपति ने कई समझौतों पर हस्ताक्षर किए। मोदी नें ऐतिहासिक अल-हकीम मस्जिद का भी दौरा किया। बोहरा मुस्लिम समुदाय के लोगों नें मोदी का भव्य स्वागत किया। इस बिच मोदी काहिरा में हेलियोपोलिस कब्रिस्तान गए यहां पर प्रथम विश्वविद्ध के दौरान सहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजली अर्पित की।

स्वागत के लिए नड्डा पहुंचे एयरपोर्ट

मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और दिल्ली के बीजेपी के सभी सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं।

27 जून को भोपाल में करेंगे रोड शो

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बताया की पीएम मोदी 27 जून को एमपी की राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले पीएमओ ने रोड शो की इजाजत नहीं दी थी लेकिन अब विष्णुदत्त शर्मा का कहा की पीएम मोदी आ रहे हैं। उनके स्वागती के लिए तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story