×

प्रणब मुखर्जी से मिले नरेंद्र मोदी, जानिए पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम को क्या खिलाया

एनडीए की प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर साझा की।

Dharmendra kumar
Published on: 28 May 2019 9:36 AM GMT
प्रणब मुखर्जी से मिले नरेंद्र मोदी, जानिए पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम को क्या खिलाया
X

नई दिल्ली: एनडीए की प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर साझा की।

यह भी पढ़ें...जीआरपी सिपाही रोजाना करता है हफ्ता वसूली, प्रशासन खामोश

पीएम मोदी ने जो तस्वीर शेयर की है उनमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अपने हाथों से मोदी को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने मोदी को क्या खिलाया इसके बारे में ट्वीट में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मोदी के एक हाथ में टिशु पेपर है, ऐसे में क्या कोई रसदार मिठाई खिलाकर पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं, ऐसा माना जा सकता है। लेकिन देखने से खीर जैसी कोई चीज लग रही है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रणब दा से मिलना हमेशा अच्छा तजुर्बा रहता है। उनकी जानकारी और अंतर्दृष्टि बेमिसाल है। वो ऐसे स्टेट्समैन हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र को बहुत कुछ दिया है।' ये लिखते हुए मोदी ने आगे बताया कि आज की मुलाकात में प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया।

यह भी पढ़ें...कानपुर: चौकी प्रभारी ने चौकी पहुंचे प्रेमी जोड़े की शादी कराकर किया कन्यादान

इससे पहले पीएम मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद ले चुके हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story