×

कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी महत्वपूर्ण भूमिका: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने सम्मेलन में कहा, 'आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताया है। पहली बार इस मंच से बता रहा हूं कि कमलनाथ सरकार को गिराने में अगर किसी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 4:57 AM GMT
कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी महत्वपूर्ण भूमिका: कैलाश विजयवर्गीय
X
कैलाश विजयवर्गीय जिस वक्त ये तमाम बातें कह रहे थे। उस वक्त मंच पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी बैठे हुए थे।

सतना: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को मप्र की पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार को लेकर इंदौर में बड़ा खुलासा किया।

किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने दावा किया कि कमलनाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

उन्होंने यह भी कहा कि वे पहली बार यह बात इस मंच से बता रहे हैं। विजयवर्गीय के इस दावे के बाद से मप्र में सियासत गरमा गई है।कांग्रेस ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह चुनी हुई सरकारों को असंवैधानिक तरीके से गिराने का काम करते हैं।

jp nadda Kailash Vijayvargiya बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (फोटो-सोशल मीडिया)

टीएमसी में विरोध के स्वर तेज, शुभेंदु के बाद ममता को लग सकते हैं और झटके

धर्मेंद्र प्रधान को लेकर विजयवर्गीय ने कही ये बड़ी बात

कैलाश विजयवर्गीय ने किसान सम्मेलन में कहा, 'आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताया है। पहली बार इस मंच से बता रहा हूं कि कमलनाथ सरकार को गिराने में अगर किसी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे, धर्मेंद्र प्रधान नहीं।' उन्होंने ही कमलनाथ सरकार गिराने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी।

मंच पर मौजूद थे बीजेपी के कई बड़े नेता

गौर करने वाली बात ये कि जिस वक्त कैलाश विजयवर्गीय ये तमाम बातें कह रहे थे। उस वक्त मंच पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी बैठे हुए थे। बता दें कि इससे पहले जून में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने कांग्रेस सरकार को गिराने का काम किया था।

bjp-flag बीजेपी का चुनाव चिन्ह (फोटो-सोशल मीडिया)

कांग्रेस को बड़ा झटका, गुजरात में प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला

इस प्रकरण को लेकर मध्य प्रदेश के अंदर राजनीति गरमा गई है। यहां के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने विजयवर्गीय के भाषण के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस की चुनी हुई संवैधानिक सरकारो को असंवैधानिक तरीके से गिराते है।

यह खुद भाजपा के ही राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कह रहे है। एमपी की कमलनाथ सरकार को मोदी जी ने ही प्रमुख भूमिका निभा कर गिराया था। माना जा रहा है अब कांग्रेस इस मुद्दे पर चुप नहीं बैठने वाली है। आने वाले दिनों में ये मुद्दा और तूल पकड़ सकता है।

पश्चिम बंगाल चुनावः तैयारियों में जुटा आयोग, ममता-ओवैसी आमने-सामने

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story