×

पीएम मोदी को भाया 'कोरोना का पंचनामा', इस तरह किया फिल्म का प्रमोशन

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है। लगातार इसके मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। दुनियाभर के नेताओं द्वारा लोगों से इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए लगातार सलाह दी जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से ज्यादा से ज्यादा समय तक घर में रहने की सलाह दी थी।

Ashiki
Published on: 21 March 2020 7:48 AM GMT
पीएम मोदी को भाया कोरोना का पंचनामा, इस तरह किया फिल्म का प्रमोशन
X

नई दिल्ली: कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है। लगातार इसके मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। दुनियाभर के नेताओं द्वारा लोगों से इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए लगातार सलाह दी जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से ज्यादा से ज्यादा समय तक घर में रहने की सलाह दी थी। ज्यादातर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इस वक्त घर में ही रुके हुए हैं क्योंकि कोरोना के कारण बॉलिवुड की सारी शूटिंग रोक दी गई हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन ने अपना एक मोनोलॉग सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने लोगों से घर से बाहर न निकलने की सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें: कनिका ने सांसदों को भी खरते में डाला, अब संसद की कार्यवाही पर भी संशय

पीएम मोदी ने शेयर किया कार्तिक का वीडियो-

अपलोड करने के बाद से ही वीडियो वायरल होना शुरू हो गया था। अब ये वीडियो पीएम मोदी तक पहुंच गया है। उन्होंने यह विडियो अपने ऑफिशल सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने कार्तिक का यह विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह युवा ऐक्टर कुछ कह रहा है, यह समय 'ज्यादा सावधान' होने का है और 'कोरोना का पंचनामा' करने का है।'



ये भी पढ़ें: रद्द हुईं ये 3700 ट्रेनें: इन एयरलाइंस पर भी रोक, यहां देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि पूरी दुनिया में इस समय कोरोना का कहर बनकर टूट पड़ा है। दुनिया भर में इसके मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीँ भारत की बात करें तो यहाँ अब तक 285 केस सामने आ चुके हैं जो कोरोना पॉसिटिव हैं। जबकी कोरोना की वजह से अब तक देश में 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: पीवी सिंधु ने कोरोना को किया नजरअंदाज, अब पड़ी आफत में

Ashiki

Ashiki

Next Story