×

निर्भया के दोषियों को फांसी पर बोले पीएम मोदी, कही इतनी बड़ी बात

निर्भया के दोषियों को फांसी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि न्याय हुआ है। शुक्रवार को फांसी के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर यह बात कही।

Dharmendra kumar
Published on: 20 March 2020 7:08 AM GMT
निर्भया के दोषियों को फांसी पर बोले पीएम मोदी, कही इतनी बड़ी बात
X

नई दिल्ली: निर्भया के दोषियों को फांसी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि न्याय हुआ है। शुक्रवार को फांसी के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर यह बात कही। मोदी ने इसे न्याय के लिए जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि सबको मिलकर ऐसा देश बनाना चाहिए जिसमें महिला सशक्तिकरण की बात हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है कि न्याय हुआ है। महिलाओं की गरिमा और सुरक्षा सुनिश्चित करना बहुत जरूरी है। हमारी नारी शक्ति हर फील्ड में अच्छा काम कर रही है। पीएम मोदी ने आगे लिखा कि हम सब को मिलकर एक ऐसा देश बनाने पर फोकस करना चाहिए जहां महिला सशक्तिकरण का काम हो, जहां समानता और समान अवसर पर जोर दिया जाए।



यह भी पढ़ें...निर्भया के दोषियों की फांसी से खुश हुआ देश: इन दिग्गजों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

'न हो निर्भया जैसे दूसरे मामले'

अरविंद केजरीवाल ने निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाए जाने के बाद लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रण लें कि निर्भया जैसा दूसरा मामला ना हो। केजरीवाल ने कहा कि सात साल बाद, निर्भया के दोषियों को फांसी दी गई। आज एक ऐसा दिन है, जब प्रण लेने की जरूरत है कि अब कोई दूसरी निर्भया न बनें।

यह भी पढ़ें...कोरोना का असर: मेट्रो में बदल गए ये नियम, जारी हुई एडवाइजरी

केजरीवाल ने कहा कि पुलिस, कोर्ट, राज्य सरकार, केंद्रीय सरकार-सभी यह मिलकर प्रण लें कि हम सिस्टम की खामियों को दूर करेंगे और किसी भी बेटी के साथ ऐसा नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस: वसीम रिजवी ने मुस्लिमों के शव पर कही ये बात, मच सकता है बवाल

दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को एक पैरामेडिकल स्टूडेंट के साथ गैंगरेप हुआ था। इसके चार दोषियों को शुक्रवार की सुबह साढ़े पांच बजे फांसी दी गई। इस जघन्य मामले के चारों दोषियों ( मुकेश सिंह (32), पवन गुप्ता (25), विनय शर्मा (26) और अक्षय कुमार सिंह (31)) को फांसी दी गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story