घोटालों से घिरी कांग्रेस देश के वीर जवानों पर उठाती है सवाल: PM मोदी

तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज साफ नजर आ रहा है कि लोगों की सेवा करने वाले लोग, कैसे कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं।

हैदराबाद: तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज साफ नजर आ रहा है कि लोगों की सेवा करने वाले लोग, कैसे कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि घोटालों से घिरी कांग्रेस देश के वीर जवानों पर सवाल उठाती है, सपूत के बजाए सबूत मांगती है तो आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस किस स्थिति में पहुंच गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके आशीर्वाद और आपके सहयोग से मैंने पांच साल सरकार चलाई है। बहुत ईमानदारी से निष्ठापूर्वक सरकार चलाने का मैंने पूरा प्रयास किया है, दिन-रात एक किया है। आपका जीवन आसान हो, आपके जीवन की दिक्कतें कम हों इसके लगातार प्रयास किए हैं।

यह भी पढ़ें…‘गुड टच-बैड टच’ के बारे में जागरुकता अभियान की मानव श्रृखंला ने बनाया रिकार्ड

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने जनादेश दिया, लेकिन यहां क्या वो रहा है, ये देश देख रहा है। चुनाव कराने में जितनी जल्दी दिखाई उतनी ही देरी मंत्रीमंडल के गठन में लगाई। ज्योतिषियों की सलाह के चलते लंबे समय से राज्य का विकास ठप हो गया।

यह भी पढ़ें…अफगानिस्तान में तालिबान के निशाने पर पुलिस, दो दिन में 17 पुलिसकर्मियों की हत्या

पीएम मोदी ने कहा कि आज साफ नजर आ रहा है कि लोगों की सेवा करने वाले लोग, कैसे कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं। घोटालों से घिरी कांग्रेस देश के वीर जवानों पर सवाल उठाती है, सपूत के बजाए सबूत मांगती है तो आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस किस स्थिति में पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें…बंगाल में BJP जीतेगी 23 सीटें, TMC की होगी हार: अमित शाह

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत माता का अपमान करने वालों और संविधान को ताक पर रखकर मुसलिम आरक्षण की बात करने वालों का ये घालमेल, सिर्फ वोटबैंक की चिंता कर सकता है, तेलंगाना की नहीं। आज एक ओर चौकीदार है, तो दूसरी ओर वंशवाद और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मुझे विश्वास है कि 11 अप्रैल को आप कमल का फूल दबाकर अपने इस चौकीदार को आशीर्वाद देंगे।