×

बीजेपी सांसदों की चल रही थी कार्यशाला, पीछे जाकर बैठ गए पीएम मोदी

नई दिल्ली में बीजेपी सांसदों के 'बीजेपी सांसद' कार्यशाला की एक तस्वीर सामने आई है जो सबका ध्यान अपनी आकर्षित कर रही है। इस कार्यशाला में पीएम नरेंद्र मोदी पहली पंक्ति में नहीं बल्कि पार्टी सांसदों के बीच बैठे नज आ रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Aug 2019 4:18 PM GMT
बीजेपी सांसदों की चल रही थी कार्यशाला, पीछे जाकर बैठ गए पीएम मोदी
X

नई दिल्ली: नई दिल्ली में बीजेपी सांसदों के 'बीजेपी सांसद' कार्यशाला की एक तस्वीर सामने आई है जो सबका ध्यान अपनी आकर्षित कर रही है। इस कार्यशाला में पीएम नरेंद्र मोदी पहली पंक्ति में नहीं बल्कि पार्टी सांसदों के बीच बैठे नज आ रहे हैं।

तस्वीर देख हैरान हैं लोग

लोगों को यह तस्वीर इसलिए हैरान कर रही है, क्योंकि बतौर पीएम वह कार्यक्रमों में पहली पंक्ति में बैठते हैं, लेकिन इस कार्यक्रम में वह बाकी सांसदों की तरह शिरकत करते दिखाई दिए। पीएम मोदी ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी पारिवारिक विरासत की नहीं विचारधारा के कारण आगे आई है और संभवतः सांसदों के बीच बैठकर उन्होंने पार्टी के जनप्रतिनिधियों को संदेश देने की भी कोशिश की।

यह भी पढ़ें…राज्यपाल ने बताया, क्यों हुई जम्मू-कश्मीर में 10 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती

दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम

नई दिल्ली में इस वक्त बीजेपी के सांसदों का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा है। इस कार्यक्रम में बीजेपी के सभी सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य है। लोकसभा और राज्यसभा के अपने सांसदों के लिए बीजेपी ने पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में दो दिवसीय कार्यशाला की शुरुआत शनिवार को की। कार्यशाला में सांसदों खास कर नए सांसदों को पार्टी की विचारधारा से लेकर संगठन के गुर सिखाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें…कश्मीर में बढ़ा तनाव, अमरनाथ यात्रियों को एयर लिफ्ट करेगा सेना का ये ‘महारथी’

मनोज तिवारी ने शेयर की तस्वीर

उत्तर-पूर्व दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने इससे जुड़ी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'कोई यूं हीं जन जन का प्यारा नहीं हो जाता,कोई ऐसे ही पूरी दुनिया में नहीं छा जाता,कोई यूं हीं नरेंद्र मोदी नहीं बन जाता।

उन्होंने लिखा कि आम सांसद की तरह पीछे जाकर बैठने का हृदय होना चाहिए।' ऐसा आज हुआ अभ्यास वर्ग में। इशारा सिर्फ़ इतना कि हमें अहंकार से दूर रहना है..कोटि नमन है मोदी जी को।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story