PMC Bank: खाताधारकों का आरबीआई पर फूटा गुस्सा, अब ये प्लान

पीएमसी बैंक के खाता धारकों का एक बार फिर गुस्सा फूटा है, बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक (पीएमसी) के खाताधारकों ने मुंबई स्थित भारतीय रिजर्व बैंक(आरबीआई) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।

महाराष्ट्र: पीएमसी बैंक के खाता धारकों का एक बार फिर गुस्सा फूटा है, बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक (पीएमसी) के खाताधारकों ने मुंबई स्थित भारतीय रिजर्व बैंक(आरबीआई) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

दरअसल, आरबीआई ने पीएमसी पर तमाम तरह की पाबंदी लगाई है, जिसके बाद से पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक के खाताधारकों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक में ग्राहकों का 11500 करोड़ रुपया जमा है, बैंक की ब्रांच पंजाब, महाराष्ट्र, दिल्ली और गोवा में भी हैं।

खबर है कि महाराष्ट्र में पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक(पीएमसी) के खाताधारकों ने मुंबई स्थित भारतीय रिजर्व बैंक(RBI) के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है, पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक के खाताधारकों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक में ग्राहकों का 11500 करोड़ रुपया जमा है, बैंक की ब्रांच पंजाब, महाराष्ट्र, दिल्ली और गोवा में भी हैं।

यह भी पढ़ें.  250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

पीएमसी बैंक की 137 शाखाएं…

पीएमसी बैंक की 137 शाखाएं हैं और यह देश के टॉप-10 को-ऑपरेटिव बैंकों में से एक है. पीएमसी बैंक के मैनेजमेंट ने अपने नॉन परफॉर्मिंग एसेट और लोन वितरण के बारे में आरबीआई को गलत जानकारी दी है जिसके बाद आरबीआई ने बैंक पर कई तरह की पाबंदी लगा दी है, इन पाबंदियों की वजह से खाताधारकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें.  10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम