×

गजब एमपी पुलिस! मृत अधिकारियों का यहां होता है ट्रांसफर, देते है ड्यूटी

पुलिस का काम जन सेवा है। और इस सेवा में पुलिस विभाग इतना तल्लीन रहता है कि उसे अपनी सुध तो नहीं रहती विभाग में कौन है कौन नहीं इसकी भी खबर शायद नहीं होती । ये हम नहीं कह रहे है इस खबर से आपको पता चल जाएगा।

suman
Published on: 30 Nov 2019 3:21 PM GMT
गजब एमपी पुलिस! मृत अधिकारियों का यहां होता है ट्रांसफर, देते है ड्यूटी
X

भोपाल: पुलिस का काम जन सेवा है। और इस सेवा में पुलिस विभाग इतना तल्लीन रहता है कि उसे अपनी सुध तो नहीं रहती विभाग में कौन है कौन नहीं इसकी भी खबर शायद नहीं होती । ये हम नहीं कह रहे है इस खबर से आपको पता चल जाएगा। मध्यप्रदेश में पुलिस मुख्यालय ने एक मृत पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया। गुरुवार रात जारी हुई ट्रांसफर की सूची जब लोगों ने देखी तो वो हैरान हो गए। देर रात जारी हुई 87 एसआई के तबादले की सूची में 77 नंबर पर नाम छोटेलाल तोमर का है, जिनका आगर मालवा से ग्वालियर तबादला किया गया है। जबकि, एसआई छोटेलाल का निधन पहले ही हो चुका है।

यह पढ़ें...मिशन 2022: भाजपा ने अपनी पुरानी छवि को बदलने के लिए बनाया ये खास प्लान

खबर है। छोटेलाल मुरैना के रहने वाले थे और 12 नवंबर को उनकी कैंसर के चलते मौत हो गई थी। मामले में पुलिस के आला अफसर सफाई देते हुए कहा है कि मृतक का मृत्यु प्रमाण पत्र उनको 27 नवम्बर को ही प्राप्त हुआ जिसकी जानकारी विभाग को भेज दी गई है।

एडिशनल एसपी प्रदीप पटेल ने कहा कि गुरुवार को छोटेलाल तोमर के परिजनों के द्वारा मृत्यु प्रमाण पत्र और आवेदन प्रस्तुत किया तो उन्हें बीमा और अनुग्रह राशि प्रदान की गई है। जानकारी पुलिस मुख्यालय भेजी जा चुकी है।

यह पढ़ें...बुंदेलखंड के दशरथ मांझी ‘कृष्णा कोल’ का खोदा कुंआ तक नहीं बचा पाया प्रशासन

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला करते हुए कहा कि गजब है! नोटों का इतना लालच कि दिवंगत पुलिस अधिकारी का तबादला करने से भी नहीं चूके! राज्य में 'ट्रांसफर क्षेत्र' में कमलनाथ सरकार की कृपा से अभूतपूर्व प्रगति हो रही है।

suman

suman

Next Story