×

हे भगवान! शहीद की बेटी से गंदा काम, पुलिस वाला निकला हैवान 

शहीद जवान की पत्नी के घर एएसआई राजू सिंह का आना जाना था । शहीद जवान सिटी थाने में नियुक्त थे । एएसआई राजू भी इसी थाने में था । बाद में शहीद जवान का ट्रांसफर पलामू जिला में हो गया था । इसके बाद 2014 में शहीद जवान पलामू में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे ।

SK Gautam
Published on: 5 May 2023 8:52 AM GMT
हे भगवान! शहीद की बेटी से गंदा काम, पुलिस वाला निकला हैवान 
X

झारखंड: एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है । जिसमें बोकारो जिले में एक एएसआई ने शहीद जवान की नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बनाया और डेढ़ साल तक इस विडियो से ब्लैकमेल करके लगातार दुष्कर्म करता रहा है । मामले का खुलासा होने के बाद पुलिसवाले को बर्खास्त कर दिया गया है ।

ये भी देखें : आखिर क्यों! खूबसूरत लड़कियों को नौकरी देने से डर रहे लोग

दोस्ती के रिश्ते को किया तार-तार

मिली जानकारी के अनुसार शहीद जवान की पत्नी के घर एएसआई राजू सिंह का आना जाना था । शहीद जवान सिटी थाने में नियुक्त थे । एएसआई राजू भी इसी थाने में था । बाद में शहीद जवान का ट्रांसफर पलामू जिला में हो गया था । इसके बाद 2014 में शहीद जवान पलामू में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे ।

शहीद जवान की पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तुविहार के पास रहती थी, वहां राजू सिंह एक दिन घर में आया और नाबालिग बेटी को अकेली पाकर उसके साथ रेप किया और इसका वीडियो बना लिया ।

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा

राजू सिंह ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से पिछले दो सालों से लगातार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया । अंत में तंग आकर बेटी ने सारी कहानी मां को बताई, तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ ।

ये भी देखें : योगी सरकार को जोरदार झटका! अभी-अभी आया SC का फैसला, लगी रोक

एफआईआर दर्ज हो जाने की खबर मिलते ही राजू सिंह फरार हो गया

पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में मामला दर्ज कराया । इसके बाद एएसआई राजू सिंह पर मामला दर्ज हुआ और उसे निलंबित कर दिया । मामला दर्ज हो जाने की खबर मिलते ही राजू सिंह फरार हो गया है ।

बताया जा रहा है कि राजू सिंह तब फरार हुआ जब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए चास थाने में बुलाया था । पूछताछ के दौरान ही वह मौके से फरार होने में सफल रहा ।

ये भी देखें : बाढ़ से मचा हाहाकार: टूट गए भारी-भरकम पूल और सड़कें

पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी किया गया है

हालांकि एसपी पी मुरुगन द्वारा टीम गठन कर जांच के आदेश दे दिए गए हैं । इसके अलावा चास महिला थाना ने पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जहां उसका बयान भी दर्ज कराया गया है । पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है ।

फरार राजू सिंह की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है । राजू सिंह पहले सिटी थाना में तैनात था, लेकिन इस समय वह नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में तैनात था ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story