×

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गयी थी। पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन गुरुवार को रोहित शेखर की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ।

Dharmendra kumar
Published on: 19 April 2019 12:43 PM GMT
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या
X

नई दिल्ली: मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गयी थी। पहले कहा जा रहा था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन गुरुवार को रोहित शेखर की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ। दिल्ली पुलिस को मिली रिपोर्ट से पता चला कि रोहित की हत्या हुई है, किसी ने तकिए या दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में हत्या यानी आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गयी है।

यह भी पढ़ें...चीन ने भत्तों के लिये विरोध प्रदर्शन करने वाले पूर्व सैनिकों को सजा सुनाई

शुक्रवार को क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारियों ने रोहित के डिफेंस कॉलोनी के घर आकर रोहित के घरवालों से पूछताछ की, लेकिन रोहित की पत्नी अपूर्वा अभी दिल्ली से बाहर हैं। मौका ए वारदात की फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है। रोहित अपनी मां, पत्नी और चचेरे भाई के साथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहते थे।

यह भी पढ़ें...चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया को शेयर नहीं कर सकता: विवेक ओबरॉय

बीते मंगलवार यानि 16 अप्रैल को रोहित की मां उज्ज्वला दोपहर में साकेत इलाके के मैक्स अस्पताल मेडिकल जांच ले लिए गयीं थीं। तभी उन्हें घर से नौकरों और उनके दूसरे बेटे सिद्धार्थ ने फोन कर बताया कि रोहित को नाक से खून निकल रहा है और उसके हाथ पैर ठंडे पड़ गए हैं। रोहित की मां फौरन अस्पताल से एम्बुलेंस लेकर घर डिफेंस कॉलोनी में अपने घर पहुचीं और रोहित को लेकर वापस करीब 5 बजे मैक्स अस्पताल पहुंची ,जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story