प्रणब मुखर्जी पर बड़ी खबर: निधन पर खुलासा, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने दी जानकारी

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह सामने आ रही है। हालंकि पूर्व राष्ट्रपति की बेटी सर्मिष्ठा मुखर्जी ने इन अफवाहों का खडंन किया है।

नई दिल्ली: भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है। गुरूवार को सोशल मीडिया पर प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाह के बाद हड़कंप मच गया। हालंकि पूर्व राष्ट्रपति की बेटी सर्मिष्ठा मुखर्जी ने इन अफवाहों का खडंन किया है। प्रणब मुखर्जी दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती है। यहां दो दिन पहले ही उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी, उसके बाद से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वहीं सर्जरी से पहले उनकी कोरोना जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

प्रणब मुखर्जी के निधन की अफवाहें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती हैं, अभी भी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद से ही प्रणब मुखर्जी अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनकी ब्रेन सर्जरी भी हुई थी। सर्जरी के बाद से ही उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Former President Pranab Mukherjee

प्रणब मुखर्जी की बेटी ने निधन की अफवाहों का किया खंडन

इसी बीच उनके निधन की अफवाहें भी सामने आई। हालंकि उनकी बेटी ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि मेरे पिता से जुड़ी आ रही खबरे अफवाहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने अनुरोध किया कि ऐसी खबरों के लिए उन्हें कॉल न करें, क्योंकि उन्हें पिता के स्वास्थ्य को लेकर हॉस्पिटल से आने वाली कॉल के लिए उपलब्ध रहना है।

ये भी पढ़ेंः राजस्थान में दोनों गुटों के बीच दूरियां कायम, सचिन को नहीं दिया बैठक का न्योता

वहीं उनके बेटे ने भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी और मुखर्जी के निधन को अफवाह बताया।

वहीं इसके पहले बीती शाम प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी तबीयत हेमोडाइनेमिकली स्थिर है।

ये भी पढ़ेंः ट्रंप सरकार का फैसला: भारतीयों को मिली बड़ी ख़ुशी, H-1B वीजा प्रतिबंधों में दी छूट

कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति की हालत गंभीर

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही प्रणब मुखर्जी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल, उन्हें अस्पताल में ब्रेन सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था, जहां ये सर्जरी खून के थक्के हटाने के लिए की गई। टेस्टिंग के दौरान ही उनकी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App