×

हादसे से कांपा देश: वाहनों की टक्कर में कई लोगों की गई जान, CI की भी मौत

मंगलवार देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया। जिले के एनएच 113 प्रतापगढ़ बांसवाड़ा मार्ग पर पाडलिया गांव के पास 4 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। ढाई बजे करीब रात में ट्रोले और कार की भीषण टक्कर हो गई।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 7:56 AM GMT
हादसे से कांपा देश: वाहनों की टक्कर में कई लोगों की गई जान, CI की भी मौत
X
यूपी में मंगलवार देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया। जिले के एनएच 113 प्रतापगढ़ बांसवाड़ा मार्ग पर पाडलिया गांव के पास 4 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। ढाई बजे करीब रात में ट्रोले और कार की भीषण टक्कर हो गई।

प्रतापगढ़। मंगलवार देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया। जिले के एनएच 113 प्रतापगढ़ बांसवाड़ा मार्ग पर पाडलिया गांव के पास 4 लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। ढाई बजे करीब रात में ट्रोले और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो महिला और दो पुरूष की हादसे में जान चली गई। हालाकिं हादसे की खबर पर सुहागपुरा 108 पायलेट मदनलाल डामोर, ईएमटी जितेंद्र कुमार ने मृतकों को जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें... एक रैली ने ऐसे फैलाया ढाई लाख लोगों में कोरोना, ऐसे लोग तत्काल होने चाहिए अरेस्ट

मौके पर दर्दनाक मौत

पाडलिया गांव के पास कार में सवार चार लोगों में बांसवाड़ा सीआई अखिलेश सिंह भी सवार थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ये हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को हटवाया।

ये भी पढ़ें...प्रधान पर कार्रवाई न होने से खफा ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रशासन पर लगाया ये आरोप

ACCIDENT फोटो-सोशल मीडिया

मृतक सीआई अखिलेश सिंह

हादसे का शिकार हुए मृतक सीआई अखिलेश सिंह मूल रूप से अलवर जिले के बहरोड़ निवासी थे और जयपुर में रह रहे थे। वह बांसवाड़ा में मानव विरोधी यूनिट में प्रभारी के रूप में तैनात थे और छुट्टियों के बाद जयपुर से वापस अपने मित्र विनय यादव और उनकी पत्नी के साथ जयपुर से बांसवाड़ा की ओर लौट रहे थे ।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई

घटना के बारे में बताते हुए सुहागपुरा थाना अधिकारी हिम्मत बुनकर ने बताया कि हादसे के बाद टोला चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है और वे जयपुर से प्रतापगढ़ के लिए निकल चुके हैं।

ये भी पढ़ें...भगोड़ा नीरव मोदी उठा सकता है ये खौफनाक कदम, वकील ने कोर्ट को बताया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story