×

रहें सतर्क ! फिल्म के नाम पर करवाया जाता है ये गंदा काम

मायानगरी मुंबई एक ऐसी जगह है जहां लोग अपने सारे सपने सच करने आते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोगों के साथ होता है जब वो अपने सपने सच कर पाते हैं।

Roshni Khan
Published on: 8 Aug 2023 4:06 PM GMT
रहें सतर्क ! फिल्म के नाम पर करवाया जाता है ये गंदा काम
X

मुंबई: मायानगरी मुंबई एक ऐसी जगह है जहां लोग अपने सारे सपने सच करने आते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोगों के साथ होता है जब वो अपने सपने सच कर पाते हैं। बहुत से लोगों को मूवी में काम दिलवाने के लिए यहां लोग लेकर आते हैं। लेकिन यहां आने पर उनके साथ कुछ अलग ही चीज होती है। हम आपको एक ऐसा ही वाकया बताने जा रहें हैं, जिसमें दो महिलाओं को फिल्म में एंट्री दिलाने के लिए लाए थे।

ये भी देखें:करवा चौथ की रात चांंद के दीदार से पहले करेंगे इस मंत्र का जाप तो रहेगा अमर सुहाग

फिल्म का झांसा देकर करने जा रहा था ये काम

दरअसल, पुलिस ने एक व्यक्ति को दो महिला मॉडलों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की तरफ धकेलने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आरोपी खुद को निर्देशक बताकर फिल्मों में काम दिलवाने का झांसा देता था।

दोषी सहवान अली उर्फ मन्नू चनई कविराज (45) को गोरेगांव स्थित आरे कॉलोनी के एक आलीशान होटल में छापा मारकर शुक्रवार की रात को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी के मुताबिक अपराध शाखा की सामाजिक कार्य इकाई द्वारा यह गिरफ़्तारी की गयी।

अधिकारी ने कहा, ''गोपनीय सूचना के आधार पर सामाजिक कार्य इकाई ने जाल बिछाकर छापा मारा और दो मॉडलों को बचाया। आरोपी मॉडलों को फिल्मों और वेब श्रृंखला में काम दिलवाने का झांसा देकर वेश्यावृत्ति की ओर धकेलना चाहता था।''

ये भी देखें:आपके बच्चे को छोटी उम्र में कोई ना कहे चश्मीश, इसके लिए अपनाएं ये टिप्स

अधिकारी के मुताबिक, कविराज खुद को फिल्म निर्देशक बताता था और बॉलीवुड फिल्मों में काम दिलवाने का वादा करता था।

पुलिस उपायुक्त (प्रवर्तन) राजेंद्र दभाड़े ने कहा, ''वह (आरोपी) मॉडलों को वेश्यावृत्ति के लिए पड़ोसी शहरों और राज्यों में भी भेजता था।'' दोषी को आरे पुलिस थाने के द्वारा अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story