×

Maharashtra: शर्मसार हुई इंसानियत, साहूकार ने लोन न चुकाने पर लूट ली पत्नी की अस्मत, फिर किया ये घिनौना काम

Maharashtra News: पीड़ित की पत्नी के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना इस साल फरवरी की बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 July 2023 8:34 AM GMT
Maharashtra: शर्मसार हुई इंसानियत, साहूकार ने लोन न चुकाने पर लूट ली पत्नी की अस्मत, फिर किया ये घिनौना काम
X
Maharashtra crime (photo: social media )

Maharashtra News: महाराष्ट्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पुणे शहर में एक साहूकार ने कर्ज की रकद अदा करने में विफल रहे शख्स के साथ अमानवीयता की हदें पार कर दी। आरोपी ने पीड़ित की पत्नी के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना इस साल फरवरी की बताई जा रही है। लेकिन पुलिस ने आरोपी साहूकार को अब जाकर गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला के साथ एक साहूकार ने इसलिए रेप किया, क्योंकि उसके पति ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे। जिसे वह नहीं चुका पाया था। इस बात से नाराज 47 वर्षीय साहूकार ने उसकी पत्नी के साथ न केवल दरिंदगी बल्कि उसकी सार्वजनिक बेईज्जती के लिए वीडियो भी बनाया।

पुणे पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी साहूकार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज यानी गुरूवार को उसे उसके घर से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है। आरोपी के खिलाफ जांच में कुछ और पता चलता है तो उसके ऊपर अन्य धाराएं भी लगाई जाएंगी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी साहूकार ने इससे पहले भी किसी के साथ कर्ज न चुकाने पर इस तरह की आपराधिक कृत्य को अंजाम दिया है।

चाकू दिखाकर किया था रेप

पीड़िता ने पुलिस बताया कि वारदात वाले दिन आरोपी साहूकार उसके घर पर आया और कर्ज के पैसे वापस करने को लेकर पति से झगड़ने लगा। इसके बाद उसने चाकू की नोक पर पीड़िता के पति को धमकाया और फिर उसकी मौजूदगी में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी यहीं नहीं रूका उसने इस कुकृत्य को मोबाइल में रिकॉर्ड किया और वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story