घर के मुखिया ने पत्नी, बेटा, बहू और पोते की बेरहमी से की हत्या, मां को लेकर फरार

आरोपी जिस गाड़ी से भाग रहा था वह रोड पर ही किसी चीज से टकरा गई। इस दौरान उसके अंदर आग लग गई। जिसके बाद आरोपी राजीव सोंडा जलती कार छोड़कर अपनी मां को लेकर भाग निकला।

Dead Body

घर के मुखिया ने पत्नी, बेटा, बहू और पोते की बेरहमी से की हत्या, मां को लेकर फरार (फोटो:सोशल मीडिया)

पानीपत: लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर के मयूर विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी।

उसके बाद मौके से भाग निकला। आरोपी का नाम राजीव सोंडा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वह अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर केस को रजिस्टर कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।

Crime
क्राइम सीन (फोटो:सोशल मीडिया)

इस दिग्गज नेता के घर और दफ्तर पर पड़ा ED का छापा, बेटे को लिया हिरासत में

घटना के बाद से डरे हुए हैं लोग

इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में दहशत है। लोग बेहद डरे हुए हैं। उन्होंने आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

इस मामले में लुधियाना के एडीसीपी समीर वर्मा ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वो मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने पर मकान के अंदर खून ही खून हर तरफ नजर आ रहा था। कमरे में चारों तरफ लाशें ही लाशें पड़ी थी।

प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव ने अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते को तेज धार हथियार से उन पर हमला करके उनकी जान ले ली थी।

जिस मां ने दूध पिलाकर बहादुर बनाया, बेटे ने पीट-पीटकर कर दी उसी की हत्या

Police Team
पुलिस की फोटो (सोशल मीडिया)

आरोपी मां को लेकर कार से हुआ फरार

ये भी मालूम पड़ा कि इस बारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी मां को साथ लेकर वहां से भाग निकला है। पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली।

उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पड़ताल जारी है।

उधर अब ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि आरोपी जिस गाड़ी से भाग रहा था वह रोड पर ही किसी चीज से टकरा गई। इस दौरान उसके अंदर आग लग गई। जिसके बाद आरोपी राजीव सोंडा जलती कार छोड़कर अपनी मां को लेकर भाग निकला।

शराबी महिला ने मचाया उत्पात: दुकान पर की ताबडतोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App