×

जिस मां ने दूध पिलाकर बहादुर बनाया, बेटे ने पीट-पीटकर कर दी उसी की हत्या

रामदास ने चिल्लाना शुरू कर दिया और उसका शोर सुनकर अन्य लोग भी मौके पर आ गये। सभी ने आरोपी शेर सिंह का पीछा किया गया, लेकिन वह पत्थर मारते हुआ जंगल की ओर भाग निकला।

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 7:56 AM GMT
जिस मां ने दूध पिलाकर बहादुर बनाया, बेटे ने पीट-पीटकर कर दी उसी की हत्या
X
ये पूरा वाकया नेपानगर थाना क्षेत्र की बाकड़ी इलाके का है। यहां 65 वर्षीय टिकली बाई पठान सोमवार दोपहर 12 बजे खेत में कपास चुनने में व्यस्त थी।

सतना: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग महिला की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके अपने ही बेटे ने की है।

जब वह अपनी मां की हत्या करने के बाद उसका शव नाले में फेंकने जा रहा था, तभी ग्रामीणों ने उसे देख लिया। उसका पीछा किया। इस दौरान युवक उन पर भी पत्थर फेंकते हुए मौके से बचकर भाग निकला।

उसके द्वारा पत्थर फेंकने से कई लोगों को चोटें भी आई हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना के बारें में सूचना दी। जिसके बाद से पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Crime क्राइम सीन (फोटो:सोशल मीडिया)

शराबी महिला ने मचाया उत्पात: दुकान पर की ताबडतोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया नेपानगर थाना क्षेत्र की बाकड़ी इलाके का है। यहां 65 वर्षीय टिकली बाई पठान सोमवार दोपहर 12 बजे खेत में कपास चुनने में व्यस्त थी। तभी उनका बेटा शेर सिंह वहां पहुंचा और उससे कहासुनी करने लगा। उसने गुस्से में मां पिटना शुरू कर दिया।

उसकी मां वहां से अपनी जान बचाने के लिए भागी तो उसके पीछे-पीछे बेटा भी दौड़ पड़ा। थोड़ी दूर चलकर शेर सिंह ने दौड़कर अपनी मां को पकड़ लिया। उसके बाद पत्थरों से पीटकर मां की जान ले ली।

इसके बाद वह शव को नाले में फेंकने जा ही रहा था, तभी गांव के रामदास जमरा ने उसे देख लिया। वह उसके पीछे दौड़ा तो शेर सिंह भी भागने लगा।

मास्क न पहनने पर युवक ने रोका तो गुस्से में तिलमिला उठे कार सवार, चढ़ा दी गाड़ी!

Police Team पुलिस की फोटो(सोशल मीडिया)

इस बीच रामदास ने चिल्लाना शुरू कर दिया और उसका शोर सुनकर अन्य लोग भी मौके पर आ गये। सभी ने आरोपी शेर सिंह का पीछा किया गया, लेकिन वह पत्थर मारते हुआ जंगल की ओर भाग निकला। इस दौरान कई ग्रामीण पत्थर लगने से चोटिल हो गये। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

उसके बाद थाना नेपानगर एसआई शशिकांत गौतम अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वृद्धा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को पता चला हैं कि आरोपी मानसिक विक्षिप्त था।

ड्रग्स केस: NCB डायरेक्टर और टीम पर 60 बदमाशों ने किया हमला, दो अफसर जख्मी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story