×

मास्क न पहनने पर युवक ने रोका तो गुस्से में तिलमिला उठे कार सवार, चढ़ा दी गाड़ी!

बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना के केस तेजी के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं। 1 दिन में 100 से अधिक लोगों की अब मौत होने लगी है। जिसे देखते हुए यहां पर कई नये तरह के प्रतिबन्ध लगाये गये हैं।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 11:40 AM GMT
मास्क न पहनने पर युवक ने रोका तो गुस्से में तिलमिला उठे कार सवार, चढ़ा दी गाड़ी!
X
उसने जब आगे बढ़कर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो गुस्से में उन लोगों ने उसके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। बीच बचाव के चक्कर में उसे मामूली चोटें आई है।

नई दिल्ली: कार सवार लोगों को मास्क न पहनने पर टोकना एक युवक को आज भारी पड़ गया। उन्होंने गुस्से में उसके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की।

इस दौरान उस युवक को मामूली चोटें भी आई हैं। लेकिन वह गंभीर तौर पर घायल होने से बाल-बाल बच गया है।ये पूरा वाकया दिल्ली के मोतीनगर इलाके का है।

दिल्ली के अंदर इस वक्त मास्क नहीं लगाने पर 2 हजार रूपये के चालान काटे जा रहे हैं। इस दौरान चालान काटने पर कई बार बहस की नौबत भी आ जा रही हैं।

अब मोतीनगर इलाके में सिविल डिफेंस के वॉलंटियर ने आरोप लगाया है कि 2 लोग बिना मास्क के कार ड्राइव कर रहे थे।

Coronavirus कोरोना टेस्ट (फोटो:सोशल मीडिया)

ड्रग्स केस: NCB डायरेक्टर और टीम पर 60 बदमाशों ने किया हमला, दो अफसर जख्मी

कार में सवार थे महिला और पुरुष

इस दौरान उसने जब आगे बढ़कर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो गुस्से में उन लोगों ने उसके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। बीच बचाव के चक्कर में उसे मामूली चोटें आई है लेकिन वह गंभीर रूप से घायल होने से बच गया है।

सिविल डिफेंस वॉलंटियर ने बताया कि कार में एक महिला और एक पुरुष बिना मास्क के बैठे थे। वे कार ड्राइव करते हुए आगे बढ़ रहे थे।

इसी दौरान उसकी नजर कार के अंदर बैठे दोनों लोगों पर पड़ी। उसने उन्हें मास्क न पहनने पर टोका तो उन्होंने कार उसकी तरफ स्पीड में आगे बढ़ा दी। इस दौरान उसने हल्की चोटें आई।

सेना का फर्जी मेजर बन 17 लड़कियों को फंसाया, शादी के नाम पर ठगे छह करोड़ रुपये

corona mask मास्क न पहनने पर युवक ने रोका तो गुस्से में तिलमिला उठे कार सवार, चढ़ा दी गाड़ी!(फोटो:सोशल मीडिया)

कोरोना के नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोगों में दहशत

बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना के केस तेजी के साथ बढ़ते ही जा रहे हैं। 1 दिन में 100 से अधिक लोगों की अब मौत होने लगी है।

जिसे देखते हुए यहां पर कई नये तरह के प्रतिबन्ध लगाये गये हैं। मास्क न पहनने पर जुर्माने को बढ़ाकर 500 की जगह अब दो हजार कर दिया गया है।

इस घटना के सामने आने के बाद से कोरोना के नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी संभाल रहे लोगों में दहशत का माहौल है। वे बेहद ही डरे हुए हैं। उन्होंने चौराहों पर प्रशासन से सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने को कहा है।

कर्फ्यू आधे भारत में: इन राज्यों में लगी पाबंदी, कड़े और सख्त नियम लागू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story