×

कार ने किया खेल: GF को छोड़ कर जा रहा था, हुआ ऐसा कि होश उड़ गए सभी के

जगसीर सिंह शादी करने के लिए तैयार होकर कार से निकल चुका था, लेकिन उसकी कार बीच रास्ते में ही खराब हो गई। वो भी वहां जहां उसकी प्रेमिका काम करती थी।

Shreya
Published on: 16 April 2020 8:12 AM GMT
कार ने किया खेल: GF को छोड़ कर जा रहा था, हुआ ऐसा कि होश उड़ गए सभी के
X
कार ने किया खेल: GF को छोड़ कर जा रहा था, हुआ ऐसा कि होश उड़ गए सभी के

चंडीगढ़: आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी कि जोड़ियां ऊपर वाला ही बनाता है। शायद पंजाब में रहने वाले जगसीर सिंह और जसप्रीत कौर की भी जोड़ी पहले से ही बन चुकी थी। तभी तो शादी करने जा रहे जगसीर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे अपनी एक्स के साथ ही शादी करनी पड़ गई।

मजबूरी में करनी पड़ गई शादी

दरअसल, हुआ यूं कि जगसीर सिंह शादी करने के लिए तैयार होकर कार से निकल चुका था, लेकिन उसकी कार बीच रास्ते में ही खराब हो गई। वो भी वहां जहां उसकी प्रेमिका काम करती थी। जब गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को दूल्हे के लिबास में देखा तो दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई और ये मामला थाने तक जा पहुंचा। फिर दोनों को शादी करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: यूपी से बड़ी खबर: चीन से पलायन करने वाली इंडस्ट्रीज अब यहां आएगी

गांव की ही महिला से था प्रेम संबंध

पंजाब में मोगा के एक गांव में रहने वाले जगसीर सिंह का उसी गांव की एक महिला के साथ प्रेम संबंध था। महिला जसप्रीत कौर की पहले दो शादियां हो चुकी थी और उसकी एक बेटी भी थी। जगसीर सिंह इस नाजायज संबंध को रखते हुए दूसरी शादी करने जा रहा था।

बुधवार को जगसीर सिंह दूल्हे के लिबास में तैयार होकर सेहरा पहने कोटकपुरा की एक लड़की के साथ शादी करने जा रहा था, लेकिन उसकी कार बीच रास्ते में खराब हो गई। जिस इलाके में उसकी कार खराब हुई, वहां उसकी प्रेमिका काम करती थी।

यह भी पढ़ें: रेलवे का 167 साल का सफर हुआ पूरा, पहली बार ऐसा हुआ इस विभाग के साथ

थाने तक जा पहुंचा मामला

कार खराब होने के चलते दूल्हे को कार से उतरना पड़ा। उसी वक्त प्रेमिका भी अपना काम खत्म कर वापस लौट रही थी और उसकी निगाह दूल्हे के भेष में तैयार अपने प्रेमी पर पड़ी। जिसे देख वो काफी गुस्सा हो गई और कार में लगे फूलों को निकालकर फेंकने लगी। फिर अचानक दोनों के बीच मारपीट शुरु हो गई, जिसके बाद यह मामला थाने तक जा पहुंचा।

थाने में कहासुनी के बाद फैसला हुआ कि दूल्हा अपनी गर्लफ्रेंड से ही शादी करेगा। थाने में दोनों ने राजीनामा लिखकर दिया और घर जाकर शादी कर ली। दोनों पिछले 3 साल से रिलेशन में थे और घरवालों ने भी शादी की मंजूरी दे दी थी।

यह भी पढ़ें: अलर्ट जारी: तेज आंधी-बारिश से बिगड़ेंगे हालात, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story