×

बम से अलर्ट 4 फ्लाइट्स: एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी, बोला- बचा सकते हो तो बचा लो

असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार के अनुसार, नवदीप उर्फ नवी ने कहा, “आने वाले चौबीस घंटे में चार फ्लाइटों में बम लगेगा। अगर बचा सकते हो तो बचा लो।”

Chitra Singh
Published on: 3 March 2021 11:29 AM GMT
बम से अलर्ट 4 फ्लाइट्स: एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी, बोला- बचा सकते हो तो बचा लो
X
बम से अलर्ट 4 फ्लाइट्स: एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी, बोला- बचा सकते हो तो बचा लो

लुधियाना: अमरिंदर सरकार के राज्य से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि लुधियाना एयरपोर्ट और 4 फ्लाइट को उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि वे 24 घंटे में 4 फ्लाइट्स में बम लगाएगा। जानकारी के मुताबिक, यह धमकी एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर के फोन पर आई है।

असिस्टेंट मैनेजर के फोन मिली धमकी

मिली जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट के असिस्टेंट मैनेजर काम पवन कुमार है। वे चडीगढ़ के फार्चून सिटी में रहते हैं। वे लुधियाना एयरपोर्ट पर असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत है। खबर है कि 18 फरवरी को पवन ऑन ड्यूटी पर थे, तभी उनके मोबाइल पर एक कॉल आता है। पवन के पूछे जाने पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम नवदीप उर्फ नवी बताया।

ये भी पढ़ें... वर्ल्ड वाइल्ड डे पर देखें बिना ‘गर्दन’ वाले जानवर, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

'अगर बचा सकते हो तो बचा लो'

असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार के अनुसार, नवदीप उर्फ नवी ने कहा, “आने वाले चौबीस घंटे में चार फ्लाइटों में बम लगेगा। अगर बचा सकते हो तो बचा लो।” इतना ही नहीं, नवदीप ने लुधियाना एयरपोर्ट उड़ाने की भी धमकी दी। पवन ने तत्काल रूप से पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। वहीं दो हफ्ते बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के नाम पर रिपोर्ट दर्ज कर किया है।

ludhiyana airport

SHO का बयान

बता दें कि जब असिस्टेंट मैनेजर पवन कुमार से यह पूछा गया कि वे किसी नवदीप को जानते है, तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया। वहीं इस मामले पर थाना फोकल प्वाइंट के SHO इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने बताया, “अभी तक की जांच में पता चला है कि किसी साफ्टवेयर से लिए गए नंबर से फोन किया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही फोन करने वाले का भी पता लगा लिया जाएगा।”

ये भी पढ़ें... शिक्षामित्रों की बल्ले-बल्ले: अब मिल सकती है स्थायी नौकरी, सरकार ने किया ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर Farmer massacreक्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story