×

सड़क पर आया लालू के घर का मामला, थाने में धूल फांक रहा शादी का जोड़ा व समान

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास से बहू ऐश्वर्या राय का भेजा गया सामान शास्त्री नगर थाने में सुरक्षित रख दिया गया है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सामान की सूची बनी। इसके बाद सोफा को थानाध्यक्ष कक्ष के बाहर रखा गया और बाकी सामान परिसर में रखकर तिरपाल से ढंक दिया गया।

suman
Published on: 30 Dec 2019 5:49 AM GMT
सड़क पर आया लालू  के घर का मामला, थाने में धूल फांक रहा शादी का जोड़ा व समान
X

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास से बहू ऐश्वर्या राय का भेजा गया सामान शास्त्री नगर थाने में सुरक्षित रख दिया गया है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सामान की सूची बनी। इसके बाद सोफा को थानाध्यक्ष कक्ष के बाहर रखा गया और बाकी सामान परिसर में रखकर तिरपाल से ढंक दिया गया। मजिस्ट्रेट ने सामान की एक सूची शनिवार की रात थाने पर पहुंचे तेज प्रताप यादव के समर्थकों को थमा दी और दूसरी प्रति थाने में कानूनी प्रक्रिया के लिए रखी गई है। इधर, तीन दिन तक दोनों परिवारों के झगड़े में पिस रहे पिकअप वैन के चालक संजय और रवि रंजन सामान उतारते ही नौ दो ग्यारह हो गए। संजय दादी के श्राद्धकर्म में शामिल होने दुल्हिनबाजार के सिंघाड़ा गांव स्थित घर चला गया। उसका भाड़ा पांच हजार रुपये अभी बाकी है, जबकि रविरंजन को नौ हजार रुपये दिए गए हैं।

यह पढ़ें..पुलिस कर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार देगी ये बड़ा तोहफा

बेली रोड पर तीन दिन तक फैमिली ड्रामा चलता रहा, लेकिन प्रशासन की नींद नहीं टूटी। प्रोटेक्शन ऑफिसर के निर्देशानुसार मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ऐश्वर्या राय के सामने उनके ससुराल से सामान निकाला जाना था, लेकिन राबड़ी देवी ने खुद भिजवा दिया तो विवाद बढ़ गया। गश्ती के बहाने थाना पुलिस चंद्रिका राय के 26/10 आवास के बाहर पिकअप वैन पर लदे सामान की रखवाली करती रही। जब चंद्रिका राय के समर्थकों ने पिकअप वैन के चालकों को खदेड़ दिया, तब प्रशासन सजग हुआ और मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गई। इसके बाद विवाद समाप्त हो गया। थाना परिसर में तिरपाल से ढंककर रखे गए सामान में आलमारी, पलंग, टेबल, ड्रेसिंग टेबल, फ्रिज, वाशिंग मशीन, आयरन, टोस्टर, लहंगा, चूड़ी, नए व इस्तेमाल किए गए कंबल, कपड़े तथा दैनिक उपयोग की चीजें हैं।

यह पढ़ें...राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या का सामान घर से निकाल फेंका, पिता ने लेने से किया इंकार

बता दें कि लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। ऐश्वर्या का कहना है कि राबड़ी और मीसा उन्हें खाना भी नहीं देती हैं। वो जून से अपने मायके से खाना मंगा कर खा रही हैं। ऐश्वर्या तेज प्रताप की पत्नी है और दोनों के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा हैं।

suman

suman

Next Story