×

राहुल-केजरीवाल जुड़वा भाई, कब के बिछड़े शाहीन बाग में आके मिले-भाजपा

सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि

suman
Published on: 23 Jan 2020 2:58 PM GMT
राहुल-केजरीवाल जुड़वा भाई, कब के बिछड़े शाहीन बाग में आके मिले-भाजपा
X

नई दिल्ली: सीएए के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि शाहीन बाग के माध्यम से जो अराजकता फैलाने की कोशिश हो रही है उसके पीछे दो जुड़वा भाई हैं अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी। इन दो जुड़वा भाइयों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर सरकार बनाई थी। ये कुंभ के मेले में अलग हुए दो जुड़वा भाई हैं।

यह पढ़ें...पीएसईजीपी के तहत ऋण में 3 साल तक ब्याज से राहत-डा. नवनीत सहगल

संबित पात्रा ने पहले भी कांग्रेस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति कर रही है और नागरिकता संशोधन को लेकर भ्रम पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि -हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि सीएए की आड़ को लेकर हिंदू को गाली क्यों दी जा रही है।

सीएए के विरोध में में छोटे बच्चों के मन मे जहर भरने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने कहा कि छोटे-छोटे बच्चों के मन मे कट्टरता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। यह कैसा विरोध है। संबित पात्रा ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को जवाब देते हुए कहा कि हमारे दादा ने देश को सहिष्णु बनाया।

यह पढ़ें...राज ठाकरे की पार्टी MNS में इस खास व्यक्ति की एंट्री, जानिए अमित ठाकरे के बारे में

बता दें, असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्धीन ओवैसी ने एक जनसभा में कहा था कि मुस्लिमों ने 800 साल तक मुल्क पर राज किया, लालकिला भी उनके आबा ने बनाया। ओवैसी ने हिंदू समुदाय के लिए कहा था कि 'आपके बाप ने क्या किया?' शाहीन बाग में कई दिनों से सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। प्रदर्शनकारी यह कानून वापस लेने की मांग कर रहे हैं। उधर सरकार साफ कर चुकी है कि सीएए किसी कीमत पर वापस नहीं लिया जाएगा। इस कानून के विरोध में कांग्रेस के कई नेता शाहीन बाग का दौरा कर चुके हैं। इन नेताओं में शशि थरूर, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह शामिल हैं. हालांकि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यहां का दौरा नहीं किया है।

suman

suman

Next Story