×

राहुल गांधी का बड़ा बयान: बोले कोरोना तो बस बहाना है, बस 'स्टाफ-मुक्त' बनाना है

शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण’ इस सरकार की सोच है।

Newstrack
Published on: 5 Sep 2020 11:56 AM GMT
राहुल गांधी का बड़ा बयान: बोले कोरोना तो बस बहाना है, बस स्टाफ-मुक्त बनाना है
X
राहुल गांधी ने फिर केंद्र पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ‘न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण’ इस सरकार की सोच है।

ये भी पढ़ें: महिलाओं का गाँव: यहां विदा हो कर आते हैं लड़के, पूरी दुनिया में इसका नाम

नौकरियों को लेकर सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा ‘कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ्तरों को स्थाई ‘स्टाफ-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है, ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है।’ दरअसल, राहुल गांधी ने जो खबर साझा की है उसके अनुसार कोरोना संकट को देखते हुए सरकार ने नई सरकारी नौकरियों के सृजन पर रोक लगा दी है।



बेरोजगारी पर सवाल

गौरतलब है की इससे पहले शुक्रवार को भी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि "12 करोड़ रोज़गार गायब। 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था गायब। आम नागरिक की आमदनी गायब। देश की खुशहाली और सुरक्षा गायब। सवाल पूछो तो जवाब गायब।"

ये भी पढ़ें: दाऊद से बड़ा डॉन: कई राज्यों की पुलिस को इसकी तलाश, अब आ रही बड़ी खबर

परीक्षाओं पर केंद्र को घेरा

इसके आलावा हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने परीक्षाओं के अटके परिणामों को लेकर केंद्र पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि सरकार को युवाओं के रोजगार से जुड़ी समस्याओं का समाधान करना चाहिए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-, ‘‘मोदी सरकार, रोज़गार, बहाली, परीक्षा के परिणाम दो, देश के युवाओं की समस्या का समाधान दो।''

ये भी पढ़ें: फिरोजाबाद: अस्पताल कर्मचारी के पॉजिटिव आने के बाद OPD बंद, हो रही परेशानी

लगातार ट्वीटर पर रहते हैं एक्टिव

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं। और अक्सर विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरते नजर आते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: अतीक अहमद पर एक्शन: माफियाओं की अब खैर नहीं, संपत्ति पर चला बुलडोजर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story